मनप्रीत बादल का बिट्टू पर पलटवार,मेरा कामकाज नहीं पसंद तो कैप्टन व जाखड़ से करें बात

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 08:39 AM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): सांसद रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की कार्यप्रणाली पर उठाए गए सवालों को लेकर वित्त मंत्री ने बिट्टू पर पलटवार किया है। वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि अगर रवनीत बिट्टू को उनकी कार्यप्रणाली या ईमानदारी पर शक है तो वह इसका जवाब मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह या प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि इन बातों को लेकर मुख्यमंत्री या प्रदेशाध्यक्ष ही बिट्टू को उचित जवाब दे सकते हैं।  

बिट्टू के सवाल पर मैं कुछ नहीं कह सकता
पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि अगर कोई उनकी ही पार्टी का सांसद इस प्रकार खुलेआम उनके खिलाफ सवाल उठाता है तो पार्टी में अंदरूनी तौर पर इस मामले पर चर्चा होनी चाहिए। अगर रवनीत बिट्टू को उनके कामकाज के तरीके पसंद नहीं हैं तो वह इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते बल्कि उनको इन सवालों के जवाब के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन से ही बात करनी चाहिए। 

बिट्टू ने मनप्रीत की कारगुजारी पर उठाए थे सवाल
गौरतलब है कि गत दिन सांसद रवनीत बिट्टू ने अपनी ही पार्टी के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की कारगुजारी को लेकर कई सवाल उठाए थे व प्रदेश में रुके हुए विकास कार्यों तथा खजाने की गड़बड़ाई स्थिति के लिए वित्त मंत्री को जिम्मेदार बताया था।

swetha