कृषि कानूनों के खिलाफ मनप्रीत बादल की गिद्दड़बाहा कोठी पर भी लहराया काला झंडा

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 03:27 PM (IST)

गिदड़बाहा (मनीष चावला): जहां आज देशभर में खेती कानूनों के खिलाफ काला दिवस मनाया जा रहा है। वही बठिंडा से विधायक और राज्य के ख़ज़ाना मंत्री मनप्रीत बादल की गिद्दड़बाहा में पिछले कई सालों से बंद पड़ी कोठी पर भी काला झंडा लहरा राजनितिक अनुमान तेज़ हो गया है।

जिक्रयोग है कि मनप्रीत बादल ने अपने राजनितिक करियर की शुरुआत 1995 से गिद्दड़बाहा से विधायक बनकर की थी और इतना ही नहीं वह लगातार 4 बार जीते भी थे। पिछले लगभग 10 सालों से मनप्रीत बादल गिद्दड़बाहा छोड़ बठिंडा की तरफ ध्यान दे रहे है और बठिंडा से विधायक का चुनाव में जीत प्राप्त कर वित्त मंत्री बने हैं, जहाँ मनप्रीत के हलका बदलने के बाद उनके वर्करों में उदासी है। वही पिछले कुछ दिनों से मनप्रीत बादल के सुपुत्र अर्जुन बादल ने हलके में अपनी राजनितिक हलचल बढ़ा दी है।

मनप्रीत बादल की पिछले करीब 10 सालों से बंद पड़ी कोठी को अर्जुन बादल ने अपनी देख-रेख के अंतर्गत रंग करवा अपनी फोटो वाले पोस्टर भी कोठी के बाहर लगाए, जिसमें मनप्रीत बादल के अलावा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, सोनीया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की फोटो भी शामिल है। बीते 1 महीनो में मनप्रीत बादल और अर्जुन बादल हलके के कई गाँवों का दौरा भी कर चुके हैं और सूत्र बताते हैं कि पिछले हफ़्ते मनप्रीत बादल के घर में वर्करों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया था जिसमें गिद्दड़बाहा के वर्कर भी शामिल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News