गुरु नानक देव थर्मल पलांट की  2 चिमनियां गिराई गईं, सोशल मीडिया पर घिरे मनप्रीत बादल

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 04:17 PM (IST)

बठिंडा(विजय): पंजाब में बिजली उत्पादन के स्वर्णिम युग का अंत करते हुए बठिंडा के बंद किए गए गुरु नानक देव थर्मल प्लांट की तीन व चार नंबर यूनिट की 2 चिमनियों को गिरा दिया गया है जबकि अन्य इमारत को भी गिराया जा रहा है। चिमनियों को गिराने का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। 

लोगों ने मनप्रीत बादल के उन शब्दों को याद दिलाया जिसमें वह गत विधानसभा चुनाव से पहले सभाओं को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि चाहे कुछ भी हो जाए वह इन चिमनियों से दोबारा धुंआं निकालकर दिखाएंगे। लोगों ने कहा कि चिमनियों से धुंआं निकालते-निकालते उन्होंने चिमनियों का ही धूंआ निकाल दिया। एक ओर जहां अकाली दल तथा आम आदमी पार्टी के वर्करों की ओर से थर्मल प्लांट गिराने के लिए कांग्रेस व विशेषकर वित्तमंत्री को जिम्मेादार बताया जा रहा है वहीं कांग्रेस के वर्कर इसका सारा ठीकरा अकाली-भाजपा सरकार के सिर फोड़ रहे हैं। 

इस मामले में शहर के आम लोग अकालियों व कांग्रेसियों को जिम्मेदार करार दे रहे हैं लेकिन लोगों के गुस्से का शिकार मौजूदा वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल को सबसे ज्यादा होना पड़ रहा है। गौरतलब है कि थर्मल प्लांट की इमारत व चिमनियों को गिराने का ठेका एक प्राइवेट कंपनी को सौंपा गया है जो लगातार अपना काम कर रही है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News