पंजाब को कंगाल बनाने में अकाली सरकार जिम्मेदार : मनप्रीत बादल

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 03:21 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): शाहकोट उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार लाडी शेरोवालिया की मुहिम को उस समय भारी समर्थन मिला जब पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने पुराने साथियों डा. नवजोत दहिया, राजा गुरप्रीत सिंह सुल्तानपुर वालों के साथ दहिया फार्म हाऊस पर डा. नवजोत द्वारा रखी एक मीटिंग में अपने चाचा-भतीजा (पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल) के विरुद्ध बातचीत की।
मीटिंग ने उस समय रैली का रूप धारण कर लिया जब खजाना मंत्री मनप्रीत बादल ने अकाली-भाजपा राज की जमकर आलोचना की व लाडी शेरोवालिया को बड़े बहुमत से जिताने की अपील की। बादल ने कहा कि आज पंजाब जो आर्थिक तंगी के दौर में से गुजर रहा है उसके लिए सीधे तौर पर अकाली-भाजपा सरकार के समय रहे मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल जिम्मेदार हैं जिन्होंने खुशहाल प्रदेश को कंगाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लंबे समय से शाहकोट क्षेत्र में राज करती आ रही अकाली दल पार्टी ने इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया जो अब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की अध्यक्षता वाली सरकार द्वारा लाडी शेरोवालिया की जीत के बाद विकास पक्ष से पिछले क्षेत्र शाहकोट में किया जाएगा।

इस दौरान मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप सिंह संधू डा. नवतेज दहिया द्वारा की रैली में उमड़े लोगों को देखकर प्रसन्न हुए व कहा कि ऐसे निष्काम वर्करों की मेहनत से ही पार्टी को हमेशा जीत प्राप्त होती है। उन्होंने डा. दहिया व राजा गुरप्रीत सिंह सुल्तानपुर लोधी द्वारा की जा रही मेहनत की प्रशंसा की व कहा कि कांग्रेस पार्टी इस क्षेत्र में नया इतिहास बनाएगी। रैली में डा. दहिया के अतिरिक्त राजा गुरप्रीत सिंह ने कहा कि आओ सभी वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के साथ मिलकर पंजाब को विकास व आर्थिक पक्ष से और मजबूत बनाने में कांग्रेस पार्टी का साथ दें। 

Anjna