बादल परिवार को बड़ा झटका, पूर्व अकाली विधायक औलख  समेत कई नेता ढींडसा ग्रुप में शामिल

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 07:43 PM (IST)

मानसा (सन्दीप मित्तल): मानसा में शिरोमणि अकाली दल बादल से निराश होकर पूर्व अकाली विधायक और पनसीड पंजाब के पूर्व चेयरमैन सुखविन्दर सिंह औलख, शिरोमणी समिति मेंबर मा. मिट्ठू सिंह काहनेके, धर्म प्रचार समिति मेंबर जत्थेदार मनजीत सिंह, साबका ऐस.जी.पी.सी मैंबर कौर सिंह समेत बड़ी संख्या में अकाली वर्कर आज पूर्व वित्त मंत्री परमिन्दर सिंह ढींडसा के नेतृत्व में शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक में शामिल हो गए।

इस बारे पूर्व वित्त मंत्री और मौजूदा विधायक परमिन्दर सिंह ढींडसा ने कहा कि सुखबीर बादल ने अपने व्यापार और पत्नी की कुर्सी मोह में फंस कर पार्टी को माफिया राजनीति के हवाले कर पंजाब और अकाली दल का बड़ा नुक्सान किया है। पंजाबियों की तरफ से लगातार मिल रहे प्यार और ताकत के कारण ही हमने इस चुनौती को स्वीकार किया है। जिस के आगे सुखबीर की माफिया राजनीति भी पंजाबियों के आगे टिक नहीं सकेगी।

पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी में आने बारे पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंजाब की भलाई के लिए किसी के भी पार्टी में आने पर उसका स्वागत किया जायेगा। अब उनका एक ही निशाना है कि पंजाब को कैसे बचाया जाये। ढींडसा ने कहा कि अकाली दल में 40 -40 साल तक सख़्त मेहनत करने वाले सीनियर नेताओं को सुखबीर ने माफिया राजनीति के द्वारा पार्टी की विरासत से एक तरफ़ करन की भद्दी साजिश रची परन्तु वह इस मामले में असफल साबित हुए हैं क्योंकि आज माफिया राजनीति से दुखी और निराश हो कर नेता और वर्कर बड़ी संख्या में पंजाब के हितों को बचाने के लिए बादल परिवार का साथ छोड़ कर शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक के साथ जुड़ रहे हैं। इस मौके सुखमनदीप सिंह डिम्पी, गुरसेवक सिंह, मनजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे। 

Tania pathak