Politics news: BJP को झटका, कई नेताओं ने की कांग्रेस पार्टी में वापसी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 12:25 PM (IST)

पटियाला : जहां बीजेपी को प्रदेश स्तर पर झटके लग रहे हैं और कई पूर्व मंत्री फिर से अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसी तरह शाही शहर पटियाला में भी मंगलवार का दिन बीजेपी के लिए अशुभ साबित हुआ। पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा जब जिला भाजपा पटियाला शहरी एससी मोर्चा के अध्यक्ष संजय हंस, एससी मोर्चा के उपाध्यक्ष दीपक टिवाणा और वार्ड नंबर 36 के पूर्व पार्षद शम्मी कुमार डेंटर फिर से अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गए। पंजाब कांग्रेस भवन में पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

जिला कांग्रेस पटियाला शहरी के अध्यक्ष नरेश कुमार दुग्गल और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हरविंदर सिंह निप्पी इन नेताओं को कांग्रेस भवन ले गए और उन्हें पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुरशरण कौर रंधावा विशेष तौर पर मौजूद रहीं। इस दौरान राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता धर्मनिरपेक्ष और देशभक्त हैं। इससे उनकी राष्ट्रविरोधी पार्टी भाजपा का दम घुटने लगा है। उन्होंने कहा कि सच्चा कांग्रेसी कभी भी भाजपा में नहीं रह सकता क्योंकि कांग्रेस ने बलिदान देकर देश को आजाद कराया है और कांग्रेस का मुख्य उद्देश्य देश का विकास करना है।

उन्होंने जिला अध्यक्ष नरेश कुमार दुग्गल और पीपीसीसी सदस्य हरविंदर सिंह निप्पी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि नरेश दुग्गल के नेतृत्व में पार्टी मजबूत हो रही है। जिला अध्यक्ष नरेश दुग्गल और हरविंदर सिंह निप्पी ने कहा कि पटियाला शहर हमेशा से कांग्रेस पार्टी का गढ़ रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini