दूल्हा फूलों से सजी बाइक पर मंडप तक लाया दुल्हन

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 02:06 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): वैसे तो पंजाबी पूरी दुनिया में अलग पहचान बनाने में मशहूर हैं, लेकिन जब बात पंजाब में हो रही शादी की हो तो फिर कहना ही क्या।



कुछ इसी प्रकार का अजीब नजारा फगवाड़ा के दि ग्रैंड कबाना में बीती रात सम्पन्न हुए स्थानीय नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन व भाजपा के सीनियर नेता सुनील चम व प्रवीन चम के पुत्र कशिश के शादी समारोह में तब दिखाई दिया जब दूल्हे के वेश में शेरवानी पहने सजे कशिश चम और परम्परागत लहंगे में सजी उनकी नई नवेली दुल्हन तानिया पुत्री निर्मल व मधुसूदन शर्मा शादी समारोह में एक साथ एन्फील्ड मोटरसाइकिल पर सवार होकर सीधे मंडप स्थल पर पहुंचे।इस प्रकार फूलों से सजी मोटरसाइकिल और उस पर बैठे दूल्हा-दुल्हन को देखकर हर कोई दंग रह गया और देखते ही देखते मौके पर मौजूद बारातियों से लेकर सभी अतिथियों ने उक्त अजब गजब स्टाइल में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें व वीडियो अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड करने शुरू कर दिए। 

नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन सुनील चम के पुत्र कशिश चम ने बताया कि उसे बचपन से ही मोटरसाइकिल का बेहद शौक रहा है। उसकी चाहत थी कि वो अपने इस पैशन को हर उस खास मौके पर अपने साथ रखे और उसकी आज शादी थी इसलिए इससे अच्छा मौका और क्या हो सकता है।कशिश चम ने कहा कि जब उसने यह आइडिया अपनी होने वाली दुल्हन के समक्ष रखा तो उसने उसे ऐसा करने की सहर्ष सहमति दी। इसके बाद वो दोनों बतौर दूल्हा-दुल्हन के वेश में विशेष तौर पर फूलों से सजाई रायल एन्फील्ड मोटरसाइकिल पर सवार हो गए और रिजोर्ट के बाहर सड़क से मोटरसाइकिल पर सवार होकर सीधे शादी वाले मंडप तक पहुंचे जहां सभी बाराती मौजूद थे। यहां पर उन दोनों का फूलों की बरसात से स्वागत किया गया।

Vatika