शादी का रिश्ता टूटा तो बैंक मुलाजिम ने सल्फास खा जान दी

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 09:35 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): दिलबाग नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब शादी का रिश्ता टूटने से तनाव में चल रहे 34 साल के व्यक्ति ने सल्फास खाकर जान दे दी। हालांकि मामले को लेकर परिजनों की ओर से 174 की कार्रवाई के तहत पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर हवाले कर दिया है।
 
रिश्ता टूटने के कारण उठाया ऐसा कदम 
ए.एस.आई. मोहिंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान रोहित दुग्गल (34) के रुप में हुई है। परिवार की ओर से दिए गए मौखिक बयान के मुताबिक छोटा भाई रोहित काफी देर से तनाव में था। थोड़ी देर पहले उसका एक लड़की से रिश्ता तय हुआ था जोकि किसी कारण टूट गया था। जिसके कारण वह काफी परेशान था। 

तबीयत बिगडऩे पर किया डी.एम.सी. अस्पातल रैफर 
उन्होंने बताया कि वह कल रात को घर करीब साढ़े आठ बजे आया और उसने अचानक ही सल्फास खा ली। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगडऩे पर उसे सिविल अस्पताल ले गए थे। जहां अस्पताल ने उसे डी.एम.सी रेफर कर दिया। जब रोहित को डी.एम.सी. लेकर गए तो वहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर से रोहित के बड़े भाई मोहित ने बताया कि रोहित एक निजी बैंक के मार्कीटिंग डिपार्टमेंट में टीम लीडर था। मोहित ने रिश्ता टूटने के कारण सल्फास खाकर जान देने की बात को सिरे से नकार दिया है। ए.एस.आई. मोहिंदर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है। जहां परिजनों ने दोपहर को उसका संस्कार कर दिया। 

Vaneet