पत्नी से ऊब गया 3 बच्चों का बाप तो नाबालिग साली से की शादी, फिर हुआ ये...

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 03:22 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): प्यार इस कद्र इंसान को अंधा कर देता है कि वह रिश्ते की कदर-कीमतों को भूल जाता है। इस तरह का ही मामला माछीवाड़ा पुलिस थाने में देखने को मिला, जहां इश्क के अंधे जीजा-साली ने रिश्ते की धज्जियां उड़ाते हुए बेशर्मी की सारी हदें पार कर की। जीजा ने अपने से आधी उम्र की नाबालिग साली के साथ फ़रार होकर विवाह रचा लिया लेकिन यह प्रेमी जोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

 इश्क की इस कहानी के मुताबिक रोपड़ जिले के एक व्यक्ति का विवाह फ़तेहगढ़ साहिब के एक गांव में हुआ था, जहां से उसके तीन बेटियां हुई और बड़ी बेटी इस समय 9 साल की है। 33 वर्षीय इस व्यक्ति का अपनी पत्नी से मन भरना शुरू हो गया क्योंकि वह कुछ बीमार रहती थी। इसी बीच उसने 17 वर्षीय नाबालिग साली को प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि दोनों घर से भाग गए। जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ किसी मंदिर या गुरूद्वारे जाने की बजाए ईश्वर के आगे अरदास कर विवाह करवा लिया और लड़की ने अपने हाथों में लाल चूड़ा पहन लिया।


यह प्रेमी जोड़ा घर से भाग कर माछीवाड़ा इलाके के में किराए के मकान की तालाश कर रहा था कि इसी बीच पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। माछीवाड़ा पुलिस ने तुरंत इस संबंधित फतेहगढ़ साहिब की पुलिस को सूचित किया और वहां से आए पुलिस अधिकारी इस प्रेमी जोड़े को साथ ले गए, जहां जाकर अगली कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जहां एक तीन बेटियों के पिता ने अपनी से आधी उम्र की नाबालिग साली के साथ विवाह रचा कर रिश्ते तार -तार किए, वहीं नाबालिग और नासमझ लड़की ने इश्क में अंधी होकर अपनी सगी बहन का घर तबाह कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News