दवाई लेने का बहाना बना आशिक से मिलने गई विवाहिता, झाड़ियों में मिली लाश

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 01:52 PM (IST)

बधनीकलां: एक विवाहिता महिला जो कि गांव राऊके कलां की बताई जा रही है, का कत्ल करके झाड़ियों में फैंकी हुई लाश बधनीकलां के राऊके रोड से रनियां नहर वाली पटड़ी पर लावारिस हालात में थाना बधनीकलां की पुलिस को बरामद हुई है।

पता लगा है कि बीते दिन सुबह 7 बजे के करीब बधनीकलां के कुछ व्यक्ति जब उस रास्ते से गुजर रहे थे, तो उन्होंने एक महिला की लावारिस हालात में पड़ी लाश देखकर थाना बधनीकलां की पुलिस को सूचित किया। जिस पर थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ढिल्लों पुलिस पार्टी सहित तुरंत मौके पर पहुंचे तथा लाश को कब्जे में लेने उपरांत जब उसकी शिनाख्त के लिए कार्रवाई अमल में लाई गई, तो पता चला कि यह महिला गांव राऊके कलां की है, जो कल दोपहर के समय से अपने घर से गायब है। पुलिस द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतका के पति बलवीर सिंह धीरा पुत्र सेवक सिंह निवासी गांव राऊके कलां ने लाश की पहचान करते पुष्टि की कि यह लाश उसकी पत्नी कर्मजीत कौर की है, जोकि कल घर से दवाई लेने का बहाना बनाकर बधनीकलां आई थी।

ये भी पढ़े: अब इस परीक्षा पर गहराया कोरोना संकट, अगले निर्देशों तक स्थगित
मृतका के पति ने कहा कि वह मेहनत मजदूरी तथा लेबर का काम करके गुजारा करता है तथा उसकी पत्नी कर्मजीत कौर भी इस धंधे में ही लगी हुई थी। इस दौरान उसके बधनीकलां के एक लड़के सेवक सिंह पुत्र लाल सिंह के साथ प्रेम संबंध बन गए तथा सेवक सिंह का उनके घर आना-जाना बन गया। जिसके चलते कल उसकी पत्नी कर्मजीत कौर दवाई लाने का बहाना बनाकर उसके 10 साल के बेटे के साथ घर से बधनीकलां आ गई। जिसके बाद वह घर वापस नहीं गई। मृतका के पति ने कहा कि उसका बेटा जिसको वह साथ लेकर गई थी, ने बताया कि उसकी मां कर्मजीत कौर एक मोटर पर चली गई तथा वहां पहुंचकर उसे बाहर खड़ा कर दिया। खुद मोटर पर बने कमरे के अंदर घुस गई। कुछ देर बाद जब उसने अपनी मां की चीखें सुनी तो वो डरकर घर वापस भाग आया।

ये भी पढ़े: जनरल, SC\ST श्रेणियों के लिए पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान
पुलिस के सीनियर अधिकारियों की तरफ से इस मामले को बहुत ही गंभीरता से लिया जा रहा है। जिसके चलते तेजी से की जांच दौरान मृतका की लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए इस्तेमाल की गई एक आल्टो कार पुलिस ने जहां कब्जे में ले ली है। वहीं, मृतका के प्रेमी सेवक सिंह समेत उसके परिवार के कई मैंबर भी हिरासत में ले लिए हैं। सूत्रों से यह भी पता लगा है कि मृतका अपने प्रेमी की कुछ दिन पहले हुई मंगनी से बहुत दुखी थी तथा उस पर मंगनी तोड़ने व अपने साथ विवाह करवाने के लिए दबाव बना रही थी। जिससे उसके प्रेमी सेवक सिंह का परिवार बेहद खफा था।

थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पति द्वारा दिए गए ब्यानों को गंभीरता से लेते थाना बधनीकलां में सेवक सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी बधनीकलां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मृतका की लाश का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत लाश वारिसों के हवाले कर दी गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News