आधी रात को गाडर के साथ लटकती मिली मां की लाश, 5 साल के बच्चे के देख उड़े होश

8/8/2020 11:40:23 AM

गढ़शंकर(शौरी): गांव रामपुर बिलड़ों की एक विवाहित महिला ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका महिला का पति लखविन्दर सिंह अरब कंट्री में गया हुआ है। पुलिस ने 174 की कार्यवाही की है। मृतका सीमा अपने दो जुड़वां बच्चों और सास के साथ रहती थी। बताने योग्य है कि सीमा रानी के पांच साल के जुड़वां बच्चे हैं, लव और कुश। 

PunjabKesari

जानकारी देते हुए बच्चे कुश ने बताया कि वह रात को घर सोए हुए थे। रात एक बजे के करीब उसने उठ कर देखा तो उसकी मां बैड पर नहीं थी। जब उसने पिछले कमरे में जाकर देखा तो सीमा रानी की लाश गाडर के साथ लटक रही थी। मासूम बच्चे ने बताया कि जब उसने मां को गाडर के साथ लटके देखा तो उसने मां को दो-चार हिलाया, परन्तु वह नहीं उठी। कुश ने इसकी सूचना रात एक बजे के करीब मोहल्ले में रिश्ते में लगते चाचा भंडारी को दी। जब भंडारी ने मौके पर पहुंच कर देखा तो आगे सीमा रानी की लाश लटक रही थी। इसकी सूचना उसने गांव के सरपंच को दी। फिर सरपंच ने थाना गढ़शंकर में इस सम्बन्धित जानकारी दी।

ए.एस.आई. कौशल चंद्र पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और लाश अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर में रखवा कर कार्यवाही शुरू कर दी। ए.एस.आई. कौशल चंद्र ने बताया कि मृतका सीमा रानी के पिता कुलवीर राम पुत्र जीत राम निवासी गांव क्लाश जिला नवांशहर के बयानों के आधार पर फिलहाल धारा-174 की कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि मृतका के पति के विदेश से आने उपरांत आगे वाली कार्यवाही की जाएगी। 


Vaneet

Related News