लिव-इन-रिलेशन में रह रही प्रेमिका को प्रेमी ने तेजधार हथियार से काटा, फिर खुद की ब्लेड से काटी नसें

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 06:27 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): मलोट के गांव दानेवाला में एक युवक ने अपने साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही विवाहित महिला को गंभीर रूप में घायल कर दिया और खुद ब्लेड के साथ अपनी नसें काट कर खुदकशी करने की कोशिश की। दोनों को गंभीर हालत में स्थानिक सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया बता दें कि करीब 6 साल पहले जख्मी हुई महिला जसप्रीत कौर ने प्रेमदीप विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था परन्तु बाद में वह अदालत में जाकर बयानों से मुकर गई थी जिसके बाद वह प्रेमदीप के साथ बिना विवाह संबंधों में रहने लग पड़ी।

मलोट के सरकारी अस्पताल में जख्मी हालत में भरती जसप्रीत कौर का कहना है कि प्रेमदीप ने उसे डरा कर अपने साथ रखा हुआ था अब जब वह मायके या ससुराल घर वापिस जाने की बात करती तो प्रेमदीप उसको मारने की धमकियां देता। अब कुछ समय से वह अपनी बहन के पास घुम्यारा गांव चली गई थी तब जसप्रीत की बहन उसको उसके ससुराल घर छोड़ कर गई तो प्रेमदीप ने तेजधार हथियारों के साथ उस पर जानलेवा हमला कर दिया और जान लेने की कोशिश की। इसके बाद बलकरन सिंह ने घुमारां सड़क पर जाकर खुद अपनी नसें काट ली।

उधर, दूसरी तरफ अस्पताल में प्रेमदीप सिंह ने खुद को बेकसूर बताया है। प्रेमदीप सिंह ने बताया कि उसके पड़ोस विवाही जसप्रीत कौर पिछले 2 ढ़ाई सालों से मलोट में उसके साथ अलग कमरा किराए पर लेकर रह रही थी। अब वह अपने जीजे के साथ संबंधों में होने करके उसको झूठे केस में फंसाने की धमकियां देती है। प्रेमदीप का कहना है जसप्रीत कौर अपने जीजे और बहन के साथ मिल कर उससे पैसों की मांग कर रही है और कहती है कि मैं उसको अपने हिस्से की जगह बेच कर पैसें दूं नहीं तो वह मुझे किसी झूठे केस में फंसा देगी जिससे परेशान होकर मैंने अपनी नसें काट ली। इस सम्बन्धित सिटी मलोट पुलिस की तरफ से कार्यवाही की जा रही है। मामले की जांच ए.एस. आई. करनैल सिंह कर रहा है। 

Vaneet