अवैध संबंध के लिए बनाता था दबाव, विवाहिता ने थाने में खोल दी हेड कांस्टेबल की पोल

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 06:11 PM (IST)

तरनतारन (राजू): थाने में तैनात सहायक मुंशी की तरफ से एक महिला को मेसेज भेज कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव और कहना न मानने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस सबंधी थाना सी.टी पट्टी पुलिस ने एसएसपी के निर्देशों पर उसी थाने में उक्त सहायक मुंशी विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में 35 वर्षीय पट्टी निवासी विवाहिता ने बताया कि थाना सी.टी पट्टी में तैनात सहायक मुंशी कृष्ण कुमार कथित तौर पर उसके मोबाइल पर गलत मेसेज भेज कर उसे अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। इतना ही नहीं कई बार उसे फ़ोन कर तंग-परेशान करता था और कहना न मानने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देता था। काफ़ी समय वह चुप रही परन्तु बाद में उसने अपने साथ हो रही ये हरकत की शिकायत पुलिस के उच्च आधिकारियों को कर दी। 

इस संबंधी एएसआई करमजीत कौर इंचार्ज वूमैन सैल पट्टी ने बताया कि पीड़ित के बयानों पर हैड कांस्टेबल कृष्ण कुमार ख़िलाफ़ थाना सी.टी पट्टी में मुकदमा नंबर 226 धारा 67 /ए -आई.टी. एक्ट 2000, 294 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News