नकाबपोश बदमाशों ने कृष्णा नगर में हेयर ड्रैसर को मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 08:41 AM (IST)

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल के कृष्णा नगर में शुक्रवार शाम को मोटरसाइकिलों पर आए 4 नकाबपोश बदमाश एक हेयर ड्रैसर को गोली मारकर फरार हो गए। जख्मी हालत में 24 वर्षीय अमित कुमार को सी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल सूत्रों को कहना है कि गोली उसके कंधे में लगी है। 

उधर, घटना की सूचना पाकर ए.सी.पी. पवनजीत, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील पुलिस पार्टी सहित पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद उन्होंने बताया कि पीड़ित के बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद मामले की सत्यता का पता चलेगा। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अमित पर गोली क्यों चलाई गई, जबकि सूत्रों का कहना है कि मामला रंजिश है। 

स्वर्ण पार्क इलाके के युवकों का आ रहा है नाम 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि वारदात के पीछे स्वर्ण पार्क इलाके के कुछ युवकों का नाम आ रहा है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। इसके अलावा पुलिस के हाथ सी.सी.टी.वी. की फुटेज भी लगी है जिसमें हमलावरों की तस्वीर कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। 

अमित को रास्ते में रोका और दाग दी गोली 

घटना शाम करीब 6.30 बजे की है कि जब कृष्णा नगर का रहने वाला अमित, जिसकी रंधावा मार्कीट में हेयर ड्रैसर की शॉप है, पर 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी। तब वह अपने घर की तरफ जा रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावरों में 3 पगड़ीधारी व 1 मोना था। पगड़ीधारियों ने मुंह पर रुमाल बांधे हुए थे। लोगों ने बताया कि चारों आरोपी दोपहर से इलाके में घूम रहे थे जोकि अमित की तलाश कर रहे थे। 

swetha