खैहरा धड़े की ओर से गुरदासपुर में विशाल वालंटियर कांफ्रेंस

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 08:54 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत): आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा के धड़े की ओर से शुरू की गई वालंटियर कान्फ्रैसों के सिलसिले के तहत आज गुरदासपुर में एक प्रभावशाली कान्फ्रै स करवाई गई। इस कान्फै स दौरान स. खैहरा के साथ उनके साथी विधायकों से अलावा जिला गुरदासपुर के साथ संबंधित पार्टी के सीनियर नेता व वालंटियरों ने बड़ी संख्या में शिरकत की। 

इनमें मुख्य तौर पर कंवर संधू, पिरमल सिंह खालसा, जगदेव सिंह कमालू, नाजर सिंह मानशाहीया तथा बलदेव सिंह से अलावा जिला गुरदासपुर के साथ संबंधित गुरप्रताप सिंह खुशहालपुर, अमरजीत सिंह चाहल सहित विभिन्न नेता शमिल थे। इस अवसर पर संबोधित करते हुए स. खैहरा ने जहां अकाली दल तथा कांग्रेस विरुद्घ भड़ास निकाली, वहां उन्होंने आम आदमी पार्टी की दिल्ली लीडरशिप विरुद्घ पंजाबियों के साथ धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार तथा शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली बैठे बाबूओं ने पंजाब के लोगों के साथ विश्वासघात किया है तथा इन नेताओं की बदौलत ही पंजाब में तीसरा बदल नहीं आ सका। 

उन्होंने आम आदमी पार्टी से निकाले गये लोक सभा मैंबरों तथा अन्य सीनियर नेताओं से अलावा जत्थेदार सुच्चा सिंह छोटेपुर तथा गुरप्रीत सिंह घुगी सहित अन्य नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि अरविंदर केजरीवाल ने पंजाबियों के सिर पर दिल्ली की फौज बिठाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि वह किसी पद के लिए लड़ाई नहीं लड़ रहे। बल्कि इस मौके वह तथा उनके साथी पंजाब के मान तथा पंजाबियों के जजबातों की लज़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बठिंडा में पंजाबियों के विशाल रूप से शामिल होकर बड़ा फ तवा दिया है तथा उस विशाल कान्फै्रस के बाद पंजाब के लोगों को आम आदमी पार्टी के फि र जीत होने की आस दिखाई दी है।

उन्होंने कहा कि आज पंजाब पाकिस्तान की तरह भ्रष्टाचार, फिजूलखर्ची, अराजकता, नशाखोरी, धक्केशाही सहित कई समस्याओं के साथ जूझ रहा है तथा अगर पंजाब के लोगों ने तीसरे दल की सरकार बनाई तो वह न सिर्फ  पंजाब को तबाह करने वाले अकालियों तथा कांग्रेसियों को कटहरे में खड़ा करें बल्कि पंजाब को उपरोक्त समस्याओं से राहत दिलाएंगे।  इस अवसर पर डा. राम शर्न, अर्जन सिंह गोत, रजवंत सिंह अलीशेर, राजेश भंगवां, बलविंदर सिंह भुल्लेचक्क, अमरीक सिंह, यादविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह पन्नू, मनप्रीत सिंह रोडांवाली, गुरमीत सिंह बबेहाली, परमिंदरजीत सिंह, राज कुमार आदि उपस्थित थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News