जालंधर के इस इलाके में लगी भीषण आग, एक्टिवा सहित लाखों का सामान जल कर राख

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 10:48 PM (IST)

जालंधर(सुनील): भगवान वाल्मीकि चौक के समीप फैंसी टेंट हाउस में आज आग लगने के कारण एक्टिवा सहित लाखों का सामान जल कर राख हो गया। जानकारी देते टेंट हाउस के मालिक पंकज राणा ने बताया कि वे प्रतिदिन की तरह बिजली के मीटर को ऑफ करके घर चले गए थे। उन्हें फोन पर सूचना मिली की उनके टेंट हाउस की दुकान के पीछे रखे टेंट के सारे सामान को भीषण आग लग गई है। वे सूचना पाते ही अपनी दुकान पर पहुंचे और देखा कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझने में लगी हुई थी।

उन्होंने बताया कि दुकान के पीछे एक्टिवा सहित दो बोलैरो गाड़िया खड़ी थीं, आग के कारण एक्टिवा तो जल कर राख हो गई लेकिन बोलैरो गाड़ियां थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गईं। मौके पर थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस पहुंची तथा उन्होंने इलाके का ट्रैफिक डायवर्ट किया ताकि कोई और अनहोनी घटना न घट जाए।

एस.एच.ओ. मुकेश कुमार ने सबसे पहले टेंट हाऊस में फायर ब्रिगेड कर्मियों संग आग बुझाने की कोशिश की तथा साथ लगते बैंक ऑफ बडोदा को कोशिश करके आग से बचा लिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों को करीब 2 घंटे लग गए तथा 10 के करीब दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। राणा ने कहा कि आग लगने वजह आतिशबाजी हो सकती है।

Content Writer

Pardeep