Ludhiana: सिधवां नहर के किनारे सड़क बनाने का मामला, अभी लोगों को नहीं मिलेगी राहत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:33 PM (IST)

लुधियाना (हितेश) : सिधवां नहर के किनारे सड़क बनाने वाले पी डब्ल्यू डी के ठेकेदार की कछुआ चाल लोगों पर भारी पड़ रही है। यहां बताना उचित होगा कि फिरोजपुर रोड से लेकर दोराहा तक सिधवां नहर के किनारे रोड की खस्ता हालत में सुधार लाने का काम पी डब्ल्यू डी विभाग द्वारा पिछले साल नवंबर में शुरू किया गया था और कुछ देर बाद सर्दी का मौसम शुरू होने के मद्देनजर सड़क पर प्रीमिक्स बिछाने का काम बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: सीवरेज व बुड्ढे नाले का मामला, आज खुलेगी डाइंग इंडस्ट्री की पोल

लेकिन इस दौरान ठेकेदार पहले से बनी मास्टिक की सड़क को उखाड़कर ले गया, जिस मास्टिक की सड़क को दोबारा बनाने के नाम पर फिरोजपुर रोड की तरफ से जवदी तक जाने वाले पुल पर एक हिस्से का ट्रैफिक तीन हफ्ते के लिए बंद किया गया था। जहां मास्टिक की सड़क को दोबारा बनाने का अभी 50 फीसदी काम ही पूरा हो पाया है, जिसके मद्देनजर पुलिस द्वारा अभी और 3 हफ्ते तक ट्रैफिक ब्लॉक करने का पब्लिक नोटिस जारी कर दिया गया है। जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह किसान नेता सरवन पंधेर हुए Live, दिल्ली कूच को लेकर कही ये बातें

एकसियन, प्रदीप कुमार का कहना है कि सिधवां नहर के किनारे फिरोजपुर रोड की तरफ से जवदी तक जाने वाले पुल पर मास्टिक की सड़क को दोबारा बनाने के लिए दो टीमें लगाई गई हैं, लेकिन यह काम काफी धीमी रफ्तार से होता है और ऊपर से वाहनों की आवाजाही काफी ज्यादा है, जिसके चलते एक साइड पर अभी 50 फीसदी काम ही पूरा हो पाया है। हालांकि दोराहा साइड से सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया गया है और पिछले कुछ दिनों में करीब 5 किलोमीटर हिस्सा कवर कर लिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

 

News Editor

Urmila