तूड़ी वाले कमरे से तेजधार हथियार मिलने का मामला गर्माया

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 10:27 PM (IST)

भुच्चो मंडी(नागपाल) : भाकियू एकता उगरराहां की ओर से 13 जुलाई को पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष रैली की जाएगी व अर्थी फूंक प्रदर्शन किया जाएगा। किसान यूनियन के नेताओं ने आरोप लगाए कि पुलिस द्वारा नशेडिय़ों के खिलाफ कार्रवाई करने में टालमटोल की जा रही है।

उन्होंने बताया कि गांव भुच्चो खुर्द से लवेरीसर जाने वाली सड़क पर एक तूड़ी वाले कमरे से कुछ तेजधार हथियार मिले थे। इस मामले को किसान नेता को मिली धमकियों के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने गांववासियों की शिकायत पर कपड़े में लपेटकर रखे गए उक्त हथियार बरामद करके जांच शुरू कर दी है। ब्लाक अध्यक्ष मनजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में एस.एच.ओ. से मिले थे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

गौरतलब है कि दो दिन पहले भाकियू एकता उगराहां की अगुवाई में गांव वासियों ने 3 हरियाणा के युवकों को पुलिस के हवाले किया था। इसके बाद गांव में अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति ने किसान नेताओं को धमकियां दी थीं। इस बारे में एस.एच.ओ. नरिंद्र कुमार ने कहा कि उक्त तीनों नौजवानों को एस.डी.एम. के पास पेश किया गया था जबकि धमकियां देने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त तूड़ी वाले कमरे के मालिक ने बताया है कि उसने किसी को वहां हथियार रखते हुए नहीं देखा। इस बारे में जांच की जा रही है। 
 

Punjab Kesari