एलांते मॉल के फूड कोर्ट में अब खाने की प्लेट में निकला कोकरोच

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़ (पाल) : एलांते मॉल के फूड कोर्ट में खाने की प्लेट में कोकरोच मिला है। शुक्रवार शाम 7 बजे चौथी मंजिल पर मौजूद फूड कोर्ट ‘नी हाओ’ चायनीज आऊटलेट का यह मामला है। अनिल कुमार नामक शख्स की प्लेट में कोकरोच निकला तो उसने मॉल के मैनेजर को भी इसकी शिकयत दी। उन्होंने कहा कि वह परिवार एक साथ मॉल आया था, ऑर्डर के बाद खाने में जब कोकरोच निकला तो उन्होंने आऊटलेट से इसकी शिकायत की। मौके पर ही पुलिस भी पहुंची। देर रात तक फूड सैम्पलिंग का प्रोसैस भी शुरू हो गया था। हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब फूड कोर्ट के खाने में इस तरह की शिकायत आई हो।

कम समय में दूसरी घटना, प्रशासन से कार्रवाई का आग्रह : एलांते
घटना को लेकर एलांते की ओर से देर रात अपना बयान भी जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि हमें अयान फूड्स द्वारा प्रबंधित फूड कोर्ट में बहुत कम समय में यह दूसरी घटना है जो एलांते के प्रबंधन के रूप में हमारे लिए अस्वीकार्य है। हमारे लिए लोगों की सेफ्टी और हाईजीन बहुत जरूरी है और स्थानीय प्रशासन से अयान फूड्स द्वारा प्रबंधित फूड कोर्ट में पूरी तरह से खाद्य सुरक्षा ऑडिट करने और कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।

जून में छोले भटूरे में निकली थी छिपकली 
पिछले महीने 14 जून को एलांते मॉल के सागर रत्ना आऊटलेट में खाने की प्लेट में छिपकली मिली थी। शहर के एक रिटायर्ड डॉक्टर वहां खाना खाने गए थे। उन्होंने छोले भटूरे आर्डर किए थे और उन्हें छिपकली मिली थी। छिपकली मिलने के बाद वहां जब उन्होंने स्टाफ और मालिक को इस बारे में बताया तो वहां हंगामा हो गया। एलांते ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए अपना बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस घटना के बारे में उन्हें पता है यह बहुत बड़ी बात है कि खाने में इस तरह की लापरवाही देखने को मिली। यहां आने वाले लोगों की सेफ्टी और खाने में हाइजीन हमारी पहली प्राथमिकता है जिसे हम अनदेखा नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News