गुरु नानक देव अस्पताल में फार्मासिस्ट ने महिला डाक्टर से छेड़छाड़ कर बनाई वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 01:13 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत) : सरकारी मैडीकल कालेज के अधीन गुरु नानक देव अस्पताल में मी-टू का एक और मामला सामने आया है। अस्पताल के एक टैक्नीशियन द्वारा स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ के बाद अब एक फार्मासिस्ट पर महिला डाक्टर से छेड़छाड़ और वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। वहीं वीडियो में क्या है इसका पता नहीं चला है। मैडीकल सुपरिंटैंडैंट द्वारा शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार फार्मासिस्ट व महिला डाक्टर एमरजैंसी में तैनात हैं। बताते हैं कि महिला डाक्टर काफी समय से फार्मासिस्ट के व्यवहार को नजरअंदाज कर रही थी, परन्तु जब वीडियो बनाई गई तो उसने उच्च अधिकारियों से शिकायत कर दी। गौर हो कि कुछ माह पहले गुरु नानक देव अस्पताल में ही आप्रेशन थिएटर में तैनात एक टैक्नीशियन पर स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद कालेज प्रशासन ने उस पर कार्रवाई भी की थी और महिला आयोग ने मामले की रिपोर्ट भी तलब की थी। 

दूसरी ओर फार्मासिस्ट ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उसने छेड़छाड़ नहीं की और न ही कोई गलत वीडियो बनाई है, डाक्टर दुव्र्यवहार कर रही थी, जिसे उच्च अधिकारियों को दिखाने के लिए वीडियो बनाई थी। महिला डाक्टर की पहले भी कई अधिकारी शिकायत कर चुके हैं और उन्होंने भी मैडीकल सुपरिंटैंडैंट को फोन पर सारी जानकारी दे दी है। वहीं मैडीकल सुपरिंटैंडैंट डा. रमन शर्मा ने बताया कि आज शिकायत पहुंची है, जिसकी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News