खाने के लिए मंगाया चना मसाला पर निकले मांस के पीस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:19 AM (IST)

गिद्दड़बाहा (संध्या): गिद्दड़बाहा के रहने वाले मुकेश कुमार पिंटू प्रधान शिवपुरी को गिद्दड़बाहा के मशहूर सिटी क्लब से चना मसाला अपने और बच्चों हेतु खाने के लिए ले जाना महंगा पड़ गया, क्योंकि जब उसने घर पर जाकर खाना शुरू किया तो उसमें कुछ मीट के पीस होने की शंका जाहिर हुई। इस पर वह तुरंत ही चना मसाला लेकर सिटी क्लब गए और कैंटीन के मैनेजर लक्ष्मण शर्मा और सिटी क्लब के मैनेजर नरिंद्र गुम्बर से शिकायत की।

उन्होंने कहा कि हमारा परिवार धार्मिक और अग्रवाल समाज के साथ संबंधित है तथा हमारे घर में मीट आदि का सेवन नहीं किया जाता है। इसको खाने से मेरी पत्नी की हालत भी खराब हो गई और उसे उल्टियां होने लगी हैं। उन्होंने मांग की कि इस मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए और हमें इंसाफ दिलाया जाए।

मीट के नहीं लहसुन-प्याज के टुकड़े थे : कैंटीन मालिक
इस संबंध में जब कैंटीन के मालिक लक्ष्मण शर्मा के साथ बातचीत की गई तो पहले तो उन्होंने कहा कि इस चना मसाला में मीट के पीस नहीं, बल्कि लहसुन और प्याज के टुकड़े थे, परन्तु फिर वह अपनी बात से मुकर गए और कहा कि हमें क्या पता यह सामान हमारी कैंटीन से गया है या नहीं अथवा वही कुछ इसमें मिला कर लाए हैं। वहीं सिटी क्लब के मैनेजर नरिंद्र गुंबर के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि वैसे तो इस तरह की गलती नहीं हो सकती, क्योंकि वैज और नॉन-वैज बनाने के लिए अलग-अलग इंतजाम हैं तथा हो सकता है कि किसी ने शरारत की हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News