हिस्सेदारों से तंग आकर मैडीकल रिप्रजेंटिव ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 07:32 PM (IST)

मोगा(आजाद): चौक शेखां टैंकी वाली गली मोगा निवासी एक नौजवान मैडीकल रिप्रजेंटिव विशाल टंडन ने अपने हिस्सेदारों से तंग आकर मोगा के एक होटल में जाकर जहरीली दवाई निगल ली। जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई। इस संबंध में थाना सिटी साउथ मोगा द्वारा उसके तीनों हिस्सेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में मृतक की पत्नी निशा रानी ने कहा कि उसकी शादी करीब चार वर्ष पहले विशाल टंडन निवासी चौक शेखां टैंकी वाली गली मोगा के साथ हुई थीं। उसके एक करीब तीन वर्ष का बेटा है। मेरे पति विशाल टंडन दवाइयो की कंपनी में मैडीकल रिप्रजेंटिव थे। उनकी दवाइयों की दुकान राणा फार्मा में भी हिस्सेदारी थी। उक्त दुकान में मेरे पति के अलावा हर्ष नंदा निवासी 4 न्यू टाउन मोगा, अमित खुराना व उसका भाई विक्की निवासी अमृतसर रोड मोगा भी मेरे पति के साथ हिस्सेदार थे। 

आज मेरे पति घर से यह कहकर गया कि वह काम पर जा रहा है। बाद दोपहर मुझे उन्होंने फोन पर सूचित किया कि मैंने मोगा स्थित एक होटल में जाकर अपने हिस्सेदारों हर्ष नंदा, अमित खुराना तथा विक्की से तंग आकर कोई जहरीली दवाई पी ली है जिस पर मैं अपने देवर राकेश कुमार उर्फ लाडी को साथ लेकर उक्त होटल में पहुंची तो देखा कि मेरे पति की हालत बहुत खराब थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। हमने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, वहां मेरे पति ने दम तोड़ दिया। उसने कहा कि मेरे पति की मृत्यु के लिए उक्त तीनों हिस्सेदार जिम्मेवार हैं और उससे तंग आकर ही मेरे पति ने खुकदुशी की है। 

निशा रानी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मेरे पति ने उक्त तीनों हिस्सेदारों के साथ हिसाब करके अपना हिस्सा निकाल लिया था और मेरे पति के हिस्से 9 लाख रुपए आए थे, जो मेरे पति ने उनसे लेने थे। गत रात्रि मेरे पति ने मुझे बताया कि उक्त हिस्सेदार अब मुझे यह कह रहे हैं कि किसी कंपनी के चार लाख रुपए और देना निकल रहा है उसका हिस्सा तुम्हें देना पड़ेगा। इसी बात को लेकर मेरा पति मानसिक तौर पर परेशान हो गया। मैंने उन्हें समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन इसी बात को लेकर उन्होंने जहरीली दवाई का सेवन करके हिस्सेदारों से तंग आकर खुदकुशी कर ली। इस मामले की जांच हवलदार सुखपाल सिंह द्वारा की जा रही है। कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।
 

Des raj