नर्सों के मामले पर मगरमच्छी आंसू बहा रहे मजीठिया: मीत हेयर

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 04:44 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) ने आज आरोप लगाया कि पंजाब के पटियाला में प्रदर्शन कर रही नर्सों के मुद्दे पर अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया मगरमच्छी आंसू बहा रहे हैं और यह प्रदर्शनकारियों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है। पार्टी के यहां जारी बयान में बरनाला से विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि मजीठिया पहले अपनी 10 साल की सरकार दौरान किए अत्याचारों का हिसाब दें।

उन्होंने कहा कि नर्सों, अध्यापकों और अन्य वर्गों पर अत्याचार करने के मामले में कांग्रेसी और अकाली एक ही जैसे हैं।हेयर ने कहा कि अकाली सरकार के समय भी कर्मचारियों और नौजवानों के साथ इस तरह का ही सलूक किया जाता था, फर्क सिर्फ इतना है कि उस समय कर्मचारी धरने लगाने के लिए बठिंडा जाते थे और अब पटियाला जाते हैं।  

आप नेता ने कहा कि मजीठिया याद करें कि अकाली सरकार के समय किस तरह उस समय के कैबिनेट मंत्री सिकन्दर सिंह मलूका ने महिला अध्यापक को थप्पड़ मारे थे। उन्होंने कहा कि मजीठिया न भूलें कि उसके पाले गुंडों ने ही अमृतसर में पुलिस के ए.एस.आई.   को गोलियां मार कर‘मजीठिया जिंदाबाद’के नारे लगाए थे।  हेयर ने आरोप लगाया कि अकाली सरकार के समय ही नशा, ट्रांसपोर्ट, रेत और अन्य माफिया तेजी के टसाथ फैला है।  

Vatika