जहरीली दवाई खाने से मर्चैंट नेवी के कर्मी की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 10:47 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन के गांव सरावां के मर्चैंट नेवी कर्मचारी की गलती से जहरीली दवाई खाने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है। 

हालांकि मृतक के परिजनों द्वारा उसकी अमरीका में रहती बहन के आने के बाद ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पुलिस स्टेशन गुरदासपुर सदर के गांव सरावां निवासी रविन्द्र सिंह पुत्र अजीत सिंह मर्चैंट नेवी में ठेके के आधार पर काम करता था। उसकी एक 9 साल की बेटी भी है। उसकी पत्नी अपनी बेटी को साथ लेकर करीब 2 साल पहले मायके चली गई थी। इसके बाद वह अपनी बुजुर्ग माता कश्मीर कौर के साथ घर में अकेला रहता था। 

सिविल अस्पताल में पहुंचे मृतक के गांव के लोगों ने बताया कि वह मानसिक रूप मे परेशान रहता था तथा मनोविशेषज्ञ डाक्टर के पास इलाज भी चल रहा था। इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने जहरीली दवाई पी ली जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि 2 दिन बाद वह अपनी ड्यूटी पर वापस मुंबई जाने वाला था। इसके चलते उसने ट्रेन में टिकट भी बुक करवा ली थी।

क्या कहते हैं सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज
गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज सुरिन्द्र सिंह के अनुसार अभी तो मृतक की मां कश्मीर कौर के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। 

Des raj