खुफिया विभाग की राडार पर पॉप सिंगर मीका, ‘PAK प्रेम’ को लेकर सुर्खियों में

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 10:33 AM (IST)

अमृतसर(सफर): पॉप सिंगर व बॉलीवुड फिल्मों में गायकी में ऊंचा नाम कमा चुके मीका सिंह के ‘पाक प्रेम’ ने उनके करियर को जबरदस्त झटका दिया है। जहां मीका सिंह ने पाकिस्तान में आतंकियों के समर्थकों के साथ फोटो खिंचवाई वहीं पाकिस्तान से 15 अगस्त को लौटते समय अटारी बार्डर पर भारत माता की जय व वंदेमात्रम के नारे लगाए। ऐसे में बार्डर के दोनों तरफ मीका सिंह के अलग-अलग ‘स्टैंड’ पर खुफिया विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है। मीका सिंह का ‘पाकिस्तान कनैक्शन’ वाया कनाडा-दुबई पर भी खुफिया विभाग की नजरें टिक गई हैं। 

मुशर्रफ की भतीजी की शादी के कार्यक्रम में लिया था भाग
मीका पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की भतीजी की शादी में कराची में अपने 14 साथियों के साथ कार्यक्रम करने उस समय गए जब पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद युद्ध की धमकियां दे रहे हैं। 


 
गोपाल चावला के साथ वायरल फोटो के बाद सुर्खियों में मीका
यही नहीं मीका सिंह की पाकिस्तान में आतंकियों के समर्थक गोपाल चावला के साथ वायरल फोटो के बाद खुफिया विभाग ने भी मीका सिंह पर नजरें गड़ा दी हैं। गोपाल चावला ने मीका सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करके मीका सिंह की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।  खुफिया विभाग की मानें तो गोपाल चावला के साथ मीका सिंह की फोटो ट्रोल होने के बाद हर कोण से खुफिया विभाग जांच में जुटा है। 

देश में कहीं भी नहीं होने देंगे ‘मीका सिंह’ का शो : सूरी 
मीका सिंह गायकी के साथ-साथ ऊल-फिजूल हरकतों के चलते भी चर्चाओं में रहते आए हैं। जिस तरह भारत-पाकिस्तान के बीच बनते-बिगड़ते माहौल में मीका सिंह ने जाकर कराची में महफिल जमाई है उससे भारतीय खफा हैं। शिव सेना टकसाली के राष्ट्रीय प्रधान सुधीर कुमार सूरी ने मीका सिंह को चेतावनी दी है कि उनमें हिम्मत है तो पंजाब में कोई प्रोग्राम करके दिखाएं। मीका सिंह का देश में जहां-जहां शो होगा वहां-वहां शिव सेना टकसाली मीका सिंह के विरोध में सड़कों पर उतरेगी, उनका कोई शो नहीं होने दिया जाएगा।

swetha