खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला के संग नजर आए पंजाबी सिंगर मीका सिंह, मचा बवाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 09:05 AM (IST)

नई दिल्ली: बालीवुड सिंगर मीका सिंह अपने विवादों के लिए जाने जाते हैं। अब पाकिस्तान से आए उनके विवादास्पद चित्रों ने नए विवाद को जन्म दे दिया है।

मीका सिंह 2008 मुम्बई धमाकों के मास्टर माइंड हाफिज सईद तथा कट्टर खालिस्तान आंदोलन के समर्थक गोपाल चावला के संग नजर आए। मीका के ये चित्र ननकाना साहिब में उनकी यात्रा के दौरान गोपाल चावला संग खींचे गए थे।  

मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ भी वायरल हुई थी फोटो
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले दिल्ली के अकाली-भाजपा विधायक व दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा एवं पाक में रह रहे खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला की पाकिस्तान में हुई मुलाकात पर जहां सियासी बवाल खड़ा हो गया है, वहीं दिल्ली से लेकर पाक तक सियासत गर्मा गई थी। दोनों नेताओं की पाक की सरजमीं पर गुरुद्वारा परिसर में मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सिरसा ने किया था आलोचनाओं का खंडन
हालांकि सोशल मीडिया में हो रही आलोचनाओं के बीच मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक वीडियो पाकिस्तान से जारी कर चावला से मुलाकात की खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि चावला शरारती इंसान है। जब वह ननकाना साहिब के एक कमरे में बैठ चाय पी रहे थे तो वह वहां आ गया। इसके बाद वह कमरे से उठकर बाहर आ गए लेकिन चावला उनका पीछे आ गया तथा उसके गनमैन ने यह तस्वीर पीछे से खींच ली है।  इससे पूर्व गोपाल चावला संग कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के चित्र सामने आए थे। 

swetha