नवजोत सिद्धू की बयानबाजी से मंत्री परेशान, हाईकमान को लगाई गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 11:02 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व मंत्रियों की कार्यप्रणाली पर बार-बार सवाल उठा रहे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मंत्रियों ने सीधे मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को पंजाब के 4 कैबिनेट मंत्री दिल्ली दरबार पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस बैठक में उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित मंत्री परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, भारत भूषण आशु मौजूद रहे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने नवजोत सिद्ध द्वारा की जा रही बेवजह की बयानबाजी को पार्टी के लिए घातक करार दिया।

यह भी पढ़ेंः बंद करने के ऐलान पर निजी स्कूलों की दो-टूक, पंजाब सरकार को दी चेतावनी

मंत्री भारत भूषण आशु ने भी सिद्ध की तरफ से सरकार विरोधी बयानों का जिक्र किया। बेशक मंत्री परगट सिंह व राजा वडिंग ज्यादा समय चुप रहे लेकिन रंधावा व आशु ने स्पष्ट किया कि सिद्धू पंजाब में वन मैन शो की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिससे पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। अगर सिद्धू को कोई बात करनी है तो वह पार्टी प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः जालंधर के बॉडी बिल्डर की मौत, कोरोना के साथ-साथ इस वायरस से भी था संक्रमित

रंधावा व आशु पिछले दिनों सिद्ध के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर सीधा हमला बोल चुके हैं। रंधावा तो यहां तक कह चुके हैं कि जब से वह गृहमंत्री बने हैं तब से सिद्धू नाराज हैं। अगर सिद्धू गृहमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं तो वह अपने पद से इस्तीफा भी दे देंगे। वहीं, आशु ने कहा था कि सिद्धू को कांग्रेस की संस्कृति सीखनी चाहिए। उधर, वेणुगोपाल ने मंत्रियों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को इस मामले से अवगत कराया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News