सिरफिरे युवक ने 10 वर्षीय लड़के के गुप्तांग में भरी हवा, हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 11:53 AM (IST)

अमृतसर(अरुण): थाना अजनाला के अधीन आते गांव वंझांवाला के एक सिरफिरे युवक ने गांव गग्गोमाहल में 10-12 वर्षीय लड़के के गुप्तांग में प्रेशर नोजल के साथ हवा भर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

मृतक के पिता परमजीत सिंह निवासी गग्गोमाहल ने थाना रमदास के पुलिस अधिकारियों को दिए बयानों में बताया कि उसका सब से छोटा बेटा अनमोलप्रीत सिंह (10-12 साल) 7वीं कक्षा में सरकारी स्कूल गग्गोमाहल में पढ़ता था और अड्डा गग्गोमाहल में मलविन्दर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी शामपुर की वैल्डिंग की दुकान पर काम सीखने जाता था। 14 नवंबर को वह अनमोलप्रीत सिंह को सुबह 8 बजे मलविन्दर की दुकान पर छोड़ने गया था। दुकान बंद होने के कारण उसने अनमोल को दुकान के बाहर उतार दिया और खुद मेन बाजार गग्गोमाहल चला गया।

10-15 मिनट बाद जब वह बाजार से अपने घर जा रहा था तो उसने रास्ते में मलविन्दर सिंह की दुकान के नजदीक मनजिन्दर सिंह पुत्र गुरप्रीत सिंह निवासी चाहड़पुर की पैंचरों वाली दुकान पर उसके बेटे अनमोलप्रीत सिंह को देखा। उसका पायजामा उतारा हुआ था और आरोपी सवरनप्रीत सिंह पुत्र प्रगट सिंह निवासी वंझावाला ने अनमोल के गुप्तांग में हवा वाली नोजल धकेली हुई थी और उसके देखते-देखते ही उसने हवा भर दी। 

शोर मचाने पर आरोपी नोजल छोड़ कर मौके से फरार हो गया। अनमोल को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे कहीं और ले जाने के लिए कहा। फिर वह उसे गुरु रामदास अस्पताल अमृतसर में ले गए जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर थाना रमदास की पुलिस ने पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। 

Sunita sarangal