कोठी में एसी की तारें काट रहे थे नाबालिग, केयर टेकर ने डंडा मारा

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 07:54 PM (IST)

जालंधर(वरुण): दयोल नगर के करतार नगर में एक कोठी अंदर घुस कर एसी की तारें काट रहे तीन नाबालिगों को कोठी के केयर टेकर ने रंगे हाथ पकड़ लिया। नाबालिगों ने केयर टेकर पर हमला करने की कोशिश की लेकिन खुद का बचाव करने के लिए जब केयर टेकर ने डंडा उठाकर नाबालिगों पर हमला किया तो डंडे का कील एक नाबालिग की बाजू में फंस गया जिस कारण नाबालिग की बाजू कट गई। इस दौरान दो नाबालिग हाथ छुड़ा कर भाग निकले। 

केयर टेकर ने खुद पुलिस को सूचना दी। घायल नाबालिग को सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है। करतार नगर निवासी अंनेलू ने बताया कि दो बार पहले भी कोठी में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। शनिवार दोपहर के समय जब वह बाथरूम में था तो उसने बाहर से कुछ आवाजें सुनीं। बाहर आया तो देखा कि उसके दो एसी की तारें कटी हुई थी जबकि एक  एसी के पास खड़ा था। अंनेलू ने कहना है कि तीनों ने उस पर हमला करने की कोशिश की लेकिन पास ही डंडा पड़ा था। उसने नाबालिगों पर डंडा चलाया तो डंडे के आगे लगा कील एक नाबालिग की बाजू में फंस गया जो बाजू की चीरता चला गया। 

नाबालिग की बाजू में से खून निकलता देख अन्य दो नाबालिग भाग गए। केयर टेकर ने खुद पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना भार्गव कैंप के एएसआई सतनाम सिंह मौके पर पहुंच गए व घायल नाबालिग को निजी अस्पताल के बाद सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। हालांकि पुलिस का कहना है कि बच्चे कोठी में बॉल लेने गया था कि केयर टेकर ने चोर समझ कर उस पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया है। घायल हुआ नाबालिग भी वहीं पास में ही रहने वाला था जो बोल सुन नहीं सकता। पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों हवाले कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News