शरारती तत्वों ने जेल अधिकारियों के उड़ाए होश, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 12:45 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर की केंद्रीय जेल के अंदर समाज विरोधी तत्वों द्वारा बाहर से पिछले काफी समय से मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ पैकेटों में लपेट कर फैंके जा रहे हैं और आज फिर समाज विरोधी तत्वों की ओर से फिरोजपुर की केंद्रीय जेल के अंदर 8 पैकेट थ्रो किए गए हैं, जिन्हें खोल कर जब देखा गया तो होश उड़ गए। उनमें से 3 मोबाइल फोन, एक एडेप्टर डाटा केबल और 143 तंबाकू जर्दा की पुड़ीयां बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें: आज पंजाब की सियासत में हो सकता है बड़ा धमाका, पढ़ें क्या है पूरी खबर

दूसरी और केंद्रीय जेल फिरोजपुर में जेल कर्मचारियों की ओर से पुरानी बैरक नंबर 11 की तलाशी ली गई जहां पर बंद हवालाती सोनू से एक सिम कार्ड के साथ ओप्पो टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुआ, जिसने बताया कि जिसने जेल अधिकारियों द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि यह मोबाइल फोन हवालाती सुखदेव सिंह ने तलाशी करने आए कर्मचारियों को देखकर उसके बिस्तर में फैंक दिया था। इसके बाद बैरक के बाथरूम की जब तलाशी ली गई तो वहां पर बिना सिम कार्ड के लावारिस हालत में एक नोकिया कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: Punjab Budget: आज पेश होगा पंजाब का बजट, महिलाओं के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान

यह जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट जसवीर सिंह द्वारा भेजे गए लिखती पत्रों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों और हवालाती सोनू तथा सुखदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila