इस युवक का लापता होना पुलिस के लिए बना पहेली, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 04:29 PM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के मालेरकोटला रोड पर रहने वाला एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। उसकी तलाश में उसके परिजनों के साथ-साथ उसके दोस्त उसे ढूंढने का हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय मालेरकोटला रोड पर स्थित गुलशन स्टूडियो के सामने रहने वाला वरिंदर मैनरो उर्फ मोनू (34) पुत्र अशोक कुमार, जिसका पुलियां बनाने का काम है। रविवार सुबह करीब 5 बजे अपनी पत्नी भारती को यह कहकर निकला कि वह साथ ही स्थित पिं्र. नरेश चंद्र स्टेडियम ग्राऊंड में जाकर आता है लेकिन कुछ घंटे बीत जाने के बाद जब वरिंदर घर वापस नहीं आया तो घर वालों को किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ और चिंतित परिवार वालों ने वरिंदर को ढूंढना शुरू किया। दोस्तों, रिश्तेदारों और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर ढूंढने पर वरिंदर का कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद मामले की सूचना थाना सिटी-2 पुलिस को दी गई। 

लापता युवक के परिजनों के साथ-साथ पुलिस अधिकारियों की ओर से भी इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाले गए लेकिन देर शाम तक युवक का कोई पता नहीं चल सका। वहीं मालेरकोटला रोड से कुछ पहले स्थित गिल मैडीकोज पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में वरिंदर जी.टी. रोड की ओर जाता दिखाई दे रहा है और लगभग सुबह 5 बजकर 11 मिनट पर उसकी फुटेज नोट की गई है, जिसके बाद कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Vatika