मोटर वाले कुएं से नग्न हालत में औरत की लाश मिली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 05:35 PM (IST)

माछीवाड़ा साहब: हलका कूंमकलांं के अधीन पड़ते गांव लक्खोवाल में एक किसान के खेतों में मोटर वाले कुएं से नग्न हालत में औरत की लाश मिली, जिस बारे पुलिस जांच कर रही है कि यह कत्ल है या इस के साथ कोई दुर्घटना घटी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार लक्खोवाल गांव के नजदीक किसान मनप्रीत सिंह ने जमीन लीज पर ली हुई थी और आज जब प्रात:काल अपने खेतों में गया तो मोटर के नजदीक ही चप्पलें और औरत के कुछ कपड़े पड़े थे। जब उसने आस-पास जांच की तो देखा कि एक औरत जिसकी लाश नग्न हालत में गहरे कुएं में गिरी हुई थी। मनप्रीत ने तुरंत कुंमकलां पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस औरत की लाश को कुएं से निकाला। औरत की उम्र करीब 30 से 35 साल लगती है जो कि प्रवासी मजदूरों से संबंधित है।

पुलिस की तरफ से उसके शरीर की जांच की गई तो कहीं भी कोई चोट का निशान दिखाई नहीं दिया और न ही उसके कपड़ों से कोई दस्तावेज़ मिला। पुलिस ने फि़लहाल औरत की लाश को 72 घंटों के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है। थाना कूंमकलें प्रमुख हरजिन्दर सिंह ने बताया कि इस की लाश का पोस्टमार्टम डाक्टरों के बोर्ड की तरफ से करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि इस औरत को कत्ल करके कुएं में फेंका गया है या यह औरत मोटर पर स्नान आई और इसके साथ दुर्घटना घट गई जो कि इस छोटा कुआँ में गिरने कारण मर गई।

Des raj