10 महीनों से लापता युवक मां-बाप के लिए बना पहेली

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 10:45 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): 10 महीने से लापता युवक पूरी तरह से पहेली बना हुआ है और मां-बाप की तरसती निगाहों को अपने इकलौते बेटे का इंतजार है लेकिन कई महीनों बाद भी इस नौजवान युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। जानकारी देते हुए ओरिएंटर बैंक ऑफ कॉमर्समें कार्यरत शीशपाल मेहता निवासी बाबा राम लाल नगर, गली नंबर 1 फिरोजपुर शहर ने बताया कि उनका बेटा हर्ष मेहता 18 अगस्त 2017 से लापता है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

उन्होंने बताया कि वह सिंचाई विभाग में प्राइवेट तौर पर दर्जा चार के तहत लगा हुआ था लेकिन उसको कुछ समय बाद विभाग की ओर से नौकरी से हटा दिया गया था जिस वजह से वह परेशान रहने लगा था। उन्होंने बताया कि उसका बेटा हर्ष शाम के वक्त फिरोजपुर शहर में एक माता के मंदिर में जाया करता था और उसका तालमेल तंत्र-मंत्र करने वाले कुछ लोगों से हो गया था जिन्होंने उसके बेटे को परेशानियां दूर करने का आश्वासन दिया था। उन्होंने बताया कि उसका बेटा 18 अगस्त 2017 को अपनी माता से कुछ रुपए लेकर साइकिल पर बाजार गया था लेकिन वापस ही नहीं आया।

उसके बेटे के कहीं पर भी न मिलने पर जब उन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ सुराग नहीं मिल पाया। जब अपने बेटे की खोज कर रहे थे तो फिरोजपुर-मोगा रोड पर गांव बस्ती भाग सिंह के पास पडऩे वाली नहर के पास उसके बेटे का साइकिल मिला था जिस पर उसके कपड़े पड़े हुए थे लेकिन उसके बेटे का कोई सुराग नहीं मिल पाया। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात का पता चल सके उसके बेटे का क्या हुआ, वह इस दुनिया में है भी या नहीं क्योंकि उनके लिए उनका बेटा अभी तक पहेली बना हुआ है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे का अभी तक किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस संबंध में जब आई.जी. पुलिस हरिंद्र सिंह ढिल्लों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले संबंधी उन्हें फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन पीड़ित परिवार की मांग पर वह इस मामले की पूरी जांच करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News