School से आने के बाद घर से निकले भाई-बहन  "गायब", जगह-जगह तलाश रही Police

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 01:19 PM (IST)

खन्ना: स्कूल से परीक्षा देकर लौटे भाई-बहन घर से कूड़ा फेंकने गए, लेकिन 5 दिन बाद भी घर नहीं लौटे। लड़के की उम्र 12 साल और लड़की की उम्र 14 साल है बताई जा रही है।  अब घर से करीब 78 किलोमीटर दूर उनका सुराग मिला है, लेकिन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे माता-पिता निराश हो गए और उनके बेटा-बेटी वहां भी नहीं मिले।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के अंबाला शहर से 2 बच्चे लापता हो गए. उन्हें आज खन्ना रेलवे स्टेशन पर देखा गया। सूचना मिलने के बाद परिजन हरियाणा पुलिस के साथ खन्ना पहुंचे, लेकिन बच्चे वहां भी नहीं मिले। हरियाणा पुलिस खन्ना रेलवे पुलिस की मदद से बच्चों की तलाश कर रही है। इस संबंध में जानकारी देते हुए बच्चों के पिता संतोष कुमार ने बताया कि उनके बच्चे पिछले सोमवार को स्कूल में परीक्षा देने गये थे. इसके बाद वे घर लौट आए और कुछ देर बाद घर से कूड़ा फेंकने गए, लेकिन वापस नहीं लौटे। पहले तो उन्होंने बच्चों को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद ह

रियाणा पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि दोनों बच्चों को खन्ना रेलवे स्टेशन के पास एक महिला के साथ देखा गया है, जिसका मुंह बंधा हुआ है। रेलवे स्टेशन के पास कुलचों की कतार लगाने वाले ने पुष्टि की कि दोनों बच्चे उससे कुल्चे लेने आए थे और फिर रेलवे स्टेशन की ओर चले गए। संतोष कुमार ने बताया कि उन्होंने रेलवे स्टेशन के आसपास गुमशुदगी के पोस्टर भी लगाए हैं। वे बच्चों की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई संकेत नहीं मिल रहा है। उन्होंने हरियाणा पुलिस के बाद पंजाब पुलिस से अपील की है कि वह उनके बच्चों को ढूंढने में मदद करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News