जालंधर से गायब हुई युवती UP में प्रेमी संग बरामद, 3 सालों से थे प्रेम संबंध

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 07:06 PM (IST)

जालंधर (वरुण): मोती नगर में बीते महीने गायब हुई करियाना शाॅप के मालिक की बेटी को पुलिस ने यू.पी में छापामारी करके बरामद किया है। पुलिस ने युवती को बहला-फुसला कर ले जाने वाले आरोपी नौजवान को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना डिवीजन.1 के प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि 22 जुलाई को करियाना शाॅप के मालिक ने उनको शिकायत दी थी कि उनकी बेटी सुबह स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वह छुट्टी के वक्त वापिस घर नहीं आई तो स्कूल जाकर पूछताछ करने पर पता लगा कि वह सुबह स्कूल ही नहीं पहुंची थी। युवती की उम्र 16 साल है और वह 10वीं कक्षा की छात्रा है। 

युवती के पिता ने आसपास से पता किया लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं मिल सका। बाद में लड़की के परिवार को पता लगा कि आदर्श नगर के पास स्थिस कृष्णा नगर निवासी दलीप कश्यप उनकी बेटी को विवाह का झांसा देकर अपने साथ यू.पी ले गया है। दलीप लैदर कंप्लैक्स में हाकी बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है। 

मामला पुलिस तक पहुंचा तो थाना.1 की पुलिस ने दलीप कश्यप खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरु की। जालंधर से रवाना हुई पुलिस टीम ने यू.पी में लोकेशन ट्रेस कर छापामारी करके दलीप को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि 16 वर्षीय युवती को भी उसके घर से ही बरामद किया गया। इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह का कहना है कि युवती ने अपने घर जाने से मना कर दिया था, जिस कारण उसको कपूरथला रोड स्थित गांधी वनिता आश्रम भेज दिया गया है।  


 

Mohit