महेंगरोवाल डैम में दोस्तो संग नहा रहा युवक लापता, तलाश में जुटे गोताखोर

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 11:36 AM (IST)

 होशियारपुर (अमरेंद्र): होशियारपुर के गांव महेंगरोवाल स्थित डैम पर दोस्तों संग घूमने गए गांव अज्जोवाल निवासी युवक विशाल ठाकुर पुत्र चमन लाल ठाकुर (सेना से सेवानिवृत्त) की डैम में नहाते समय डूबने से समाचार लिखे जाने तक लापता चल रहा है। लापता चल रहे विशाल की उम्र 19 वर्ष थी और वे अपने परिवार का इकलौता बेटा है।

इस बात की सूचना मिलते ही जहां गांव निवासी परिवार सहित मौके पर पहुंच गए वहीं प्रशासन को सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर विशाल की तलाश शुरु करवा दी थी। घटना 31 मई दिन रविवार की है। विशाल अपने 5 साथियों के साथ डैम पर नहाने गए थे। विशाल ड़ीएवी कालेज होशियारपुर में पढ़ता था तथा फिलहाल उसने 12वीं के पेपर दिए थे। आज 1 जून को भी विशाल की तलाश में डैम में गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की जा रही है तथा खबर लिखे जाने तक उसका कुछ पता नहीं चला था। जानकारी अनुसार रविवार की शाम विशाल व उसके 5 दोस्त डैम पर घूमने एवं नहाने गए थे।

विशाल के साथ गए दोस्तों रोबिन, अर्जुन, केशव, नंदन तथा गुरदेव आदि ने बताया कि देर शाम को जब बारिश लगने लगी तो सभी ने वापिस आने की ठानी, लेकिन इसी बाच विशाल ने कहने लगा कि उसे फिर से नहाना है। जब विशाल ने कपड़े उतार कर पानी में छलांग लगाई तो कुछ देर तक बाहर न आने पर उन्हें चिंता होने लगी तथा उन्होंने उसकी तलाश शुरु की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। जिस पर उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया और लोग इकट्ठा हो गए तथा उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर लिखे जाने तक विशाल की तलाश जारी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News