गुमशुदा हुए 'नवजोत सिद्धू', ढूंढने वाले को मिलेगा ये बड़ा इनाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 10:38 AM (IST)

अमृतसरः पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विधानसभा क्षेत्र में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाए मिले हैं। इन पोस्टरों में सिद्धू की तस्वीर के साथ गुमशुदा की तलाश लिखा गया है। साथ ही ढूंढने वाले को 50 हजार रुपए के ईनाम देने की घोषणा भी की गई है।

बताया जा रहा है कि उक्त पोस्‍टर जौड़ा फाटक के नजदीक स्थित रसूलपुर कलर में शहीद बाबा दीप सिंह जी सेवा सोसायटी के अध्यक्ष अनिल वशिष्ट और उसके सदस्‍यों द्वारा लगाए गए हैं। सोसायटी का कहना है कि  नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद वह नजर नहीं आए, जिस कारण लोग उन्हें तलाश रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा गठित 3 सदस्यीय कमेटी के बुलावे पर नवजोत सिद्धू दिल्ली में है। हाईकमान से मुलाकात के बाद उन्होंने दो-टूक शब्दों में कहा कि जो मेरा स्टैंड था, है और आगे भी रहेगा। उन्होंने हाईकमान को बुलंद आवाज में पंजाब के सच और हक की बात बताई है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह का नाम लिए बगैर दोहराया कि सत्य प्रताडि़त हो जाता है, लेकिन पराजित नहीं होता। 3 सदस्यीय कमेटी ने उनसे पार्टी हित में जो कुछ पूछा, उसके बारे में कमेटी को सजग कर दिया है।


 

Content Writer

Vatika