लापता बुजुर्ग की सिर कटी लाश मिली, इलाके में फैली दहशत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 06:01 PM (IST)

बटाला/जैंतीपुर(बेरी): कस्बा जैंतीपुर के निकटवर्ती गांव भंगाली खुर्द के लापता हुए बजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

इस संबंध में कत्ल हुए बजुर्ग मलूक सिंह पुत्र चन्नन सिंह निवासी गांव भंगाली खुर्द के भतीजे दिलबाग सिंह ने बताया कि उनका चाचा मलूक सिंह जो कि बहुत ही शांत स्वभाव का था, पिछले कुछ दिनों से कहीं लापता हो गया था जिसकी तलाश परिवार की ओर से की जा रही थी तथा इस संबंध में उन्होंने पुलिस चौकी भंगाली कलां में दख्र्वास्त भी दी थी लेकिन विगत दिवस उन्हें सूचना मिली कि गांव के निकट स्थित निकासी नाले में एक बजुर्ग का सिर कटा शव मिला है जिसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर शिनाख्त की और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचन मिलते ही एस.एच.ओ सुखराज सिंह ने मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेते हुए बनती कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए एस.एच.ओ सुखराज सिंह ने बताया कि मामले की जांच हेतू टीम गठित कर दी गई है तथा जल्द ही कथित अभियुक्तों को काबू कर लिया जाएगा। इस दौरान एकत्र हुए गांववासियों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।


 

Vaneet