लापता हुए व्यक्ति की हरियाणा से मिली लाश, पत्नी ने शादीशुदा गर्लफ्रैंड पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 02:09 PM (IST)

तलवंडी (मुनीश): सब-डिविजन तलवंडी के गांव कलालवाला के एक व्यक्ति की लाश हरियाणा के नजदीक से बरामद की गई है। सीगो चौकी पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नी के बयानों पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार गुरमीत कौर का विवाह करीब 16 साल पहले सेवा सिंह निवासी कलालवाला के साथ हुआ था परन्तु पिछले तीन सालों से उक्त सेवा सिंह के तलवंडी की एक विवाहित महिला के साथ कथित अवैध संबंध थे। परिवार की तरफ से बार-बार समझाने के बाद भी सेवा सिंह के उसके साथ संबंध जारी थे। सेवा सिंह की पत्नी गुरमीत कौर की तरफ से दर्ज करवाए बयान मुताबिक सेवा सिंह को उक्त महिला अवैध तंग परेशान करती थी और परिवार को छोड़ कर अपने साथ तलवंडी साबो रहने के लिए मजबूर करती थी, जिस बारे सेवा सिंह ने अपने घर भी बताया था।

दर्ज मुकदमे अनुसार 26 फरवरी को उक्त सेवा सिंह घर से यह कह कर चला गया कि उसे तलवंडी साबो कोई काम है, वह कल को आएगा और वह वापस नहीं आया। जिसकी सूचना 27 फरवरी को सीगो चौकी में दर्ज करवाई गई परन्तु अब गुमशुदा सेवा सिंह की मृतक देह से बरामद की गई है। सीगो पुलिस ने मृतक की पत्नी गुरमीत कौर के बयानों के आधार पर फम्बी कौर निवासी तलवंडी खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज गोबिंद सिंह ने बताया कि लाश का तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश वारिसों के हवाले कर दी और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak