एक फोन कॉल के बाद विदेश में लापता हो गया यह शख्स, चिंता में डूबा परिवार

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 06:28 PM (IST)

नवांशहर (मनोरंजन): नवांशहर के नजदीकी गांव गुजरपुर का एक 31 वर्षीय नौजवान पुर्तगाल में पिछले 20 दिन से लापता है। उसका मोबाइल फ़ोन भी बंद आ रहा है। पुर्तगाल में उसका कोई अता-पता न होने के कारण परिवार परेशान है। परिवार ने भारत सरकार से उनके बेटो का पता लगाने की गुहार लगाई है। 

गांव गुजरपुर निवासी सोनू ने बताया कि उनका बड़ा भाई प्रदीप पिछले 3 साल से पुर्तगाल में रोजी रोटी के लिए गया हुआ है। प्रदीप 2020 में भारत आया था और विवाह करवाने के 2 महीने बाद वापिस पुर्तगाल चला गया। करीब 20 दिन पहले पुर्तगाल से उसके भाई का फ़ोन आया कि उसे वहां टैक्स पर मकान का किराया देना है। इसलिए मुझे करीब अढ़ाई लाख रुपए की ज़रूरत है। सोनू ने बताया कि उसने अपने भाई को अढ़ाई लाख रुपए भेज दिए।  पैसे पहुंचने के बाद उसके भाई का मोबाइल फ़ोन बंद आ रहा है, जिस कारण उससे संपर्क नहीं हो रहा। 

उन्होंने कहा कि पुर्तगाल के जिस शहर में प्रदीप रहता है, पहले वहां उसके कुछ रिश्तेदार रहते थे। अब किसी अन्य देश में चले गए हैं, जिस शहर में प्रदीप रहता है, वहां उसका कोई जानकार नहीं रहता। सोनू का कहना है कि उसका भाई प्रदीप अनपढ़ है। उसे शक है कि कहीं उसके भाई को किसी ने अगवा न किया हो? पिछले 20 दिन से परिवार के सदस्य प्रदीप को लेकर काफ़ी चिंतित हैं, जिसे लेकर उन्होंने विदेश मंत्रालय से भी गुहार लगाई है कि उसके भाई का पता लगाया जाए।

Content Writer

Vatika