पिछले दो सालों से बेटे का इंतजार कर रही विधवा मां, कोरोना ने बढ़ा दी चिंता

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 09:39 AM (IST)

शेरपुर/संगरूर(सिंगला): शहर के गांव टिब्बा में एक विधवा मां पिछले 2 सालों से अपने लापता बेटे का इंतजार कर रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ने मां की चिंता और बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार गांव टिब्बा में दलित परिवार से संबंधित विद्या कौर पत्नी स्व. बूटा सिंह के बेटे को लापता हुए लगभग दो साल बीत चुके हैं लेकिन मां की ममता अभी भी अपने बेटे का इंतजार कर रही है लेकिन करोना वायरस की बीमारी ने इस बेबस मां की चिंता बढ़ा दी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीड़ित विधवा विद्या कौर ने बताया कि 21 अप्रैल 2018 को उसका बेटा चमकौर सिंह गांवों भूसे वाली मशीन पर दोराहा के पास के गांव कटानी में काम करने गया था लेकिन वापस नहीं आया। अब विद्या कौर को अकेले ही जिंदगी का रास्ता तय करना पड़ रहा है।

विद्या कौर ने बड़े ही भावुक मन से बताया कि इस बीमारी के कारण वह भगवान से प्रार्थना कर रही है कि उसका बेटा ठीक हो। विद्या कौर का बेटा ही उसका इकलौता सहारा था, जो गांव में मजदूरी करता था। गांव के लोगों ने चमकौर सिंह को ढूंढने की बड़ी कोशिश की और दोराहा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। विद्या कौर गठिए की बीमारी से पीड़ित है और दस दिन की दवा 1000 रुपए की आती है जबकि दो घरों में झाड़ू लगाने के बाद भी उसे 600 रुपए मिलते हैं। बसपा के युवा नेता कुलवंत सिंह टिब्बा ने बताया कि चमकौर सिंह की तलाश के लिए गांववासियों ने बड़े प्रयत्न किए लेकिन सफलता नहीं मिली। सोशल मीडिया पर पोस्टें भी शेयर की गई लेकिन फिर भी निराशा ही मिली।

Edited By

Sunita sarangal