लापता युवक की रजबाहे से मिली लाश, पूरे इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 04:43 PM (IST)

तलवंडी साबो (मनीष): सब-डिविजन तलवंडी साबो के गांव माहीनंगल के दो दिन से लापता हुए नौजवान की लाश रजबाहे से मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सब-डिविज़न तलवंडी साबो के गांव माहीनंगल के कमलजीत सिंह जोकि कार मैकेनिक का काम करता है, सोमवार से लापता था। नौजवान की थाना तलवंडी साबो में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई थी और गांववासी,परिवार और पुलिस की तरफ से नौजवान की खोज की जा रही था।

बीती देर रात नौजवान की लाश रामा मंडी नज़दीक रजबाहे में मिली, जिसको हेल्प लाईन वैलफेयर सोसाइटी के वर्करों ने निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल में रख दी गई। गांववासियों ने पहले सिविल अस्पताल और फिर डी.ऐस.पी. तलवंडी साबो के दफ़्तर के आगे धरना लगा कर पुलिस और ढीली करवाई के आरोप लगाए। गांव वासियों ने कहा कि नौजवान का कत्ल किया गया है परन्तु पुलिस कार्यवाही करने की बजाय सुस्त बैठी है।

लोगों ने मांग की कि नौजवान के कत्ल के आरोपियों का पता कर सख़्त करवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पुलिस प्रशासन का ऐसा ही काम रहा तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। मृतक अपने पीछे पत्नी और एक छोटा बच्चा छोड़ गया है जबकि मामले में तलवंडी साबो पुलिस अभी कैमरे के सामने कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। 

Content Writer

Tania pathak