फतेह पर टिकी पूरे देश की निगाहें, जन्मदिन पर बेटे की एक झलक पाने को तरसी मां

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 12:47 PM (IST)

संगरूर/जालंधर: संगरूर जिले के गांव भगवानपुरा में फंसे 2 वर्षीय फतेहवीर को बाहर निकालने की कोशिशें लगातार जारी है । 120 फीट गहरे बोरवेल में 90 घंटे से फंसे  बच्चे को निकलाने के लिए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी, एन.डी.आर.एफ. और आर्मी की टीम जुटी हुई हैं । आज फतेह का जन्मदिन है, जिसकी एक झलक  पाने के लिए उसकी मां की आंखें तरस रही हैं। सोमवार सुबह फतेह के जन्मदिन पर उसकी मां ने गांव के ही एक अन्य बोरवैल पर माथा टेककर अपने इकलौते पुत्र की सलामती के लिए अरदास की। 

90 घंटों से अधिक समय से बोरवैल में गिरा हुआ फतेह भूखा -प्यासा मौत से जंग लड़ रहा है। प्रशासन और एन.डी.आर.एफ. के अलावा अन्य समाज सेवीं संस्थाओं की तरफ से रैसक्यू आपरेशन जारी है, जिसमें डेरा प्रेमियों की तरफ से भी पूरा सहयोग किया जा रहा है। कैमरे के द्वारा फतेहवीर पर नज़र रखी जा रही है। उधर प्रशासन की तरफ से घटनास्थल पर पूरे इंतजाम किए गए हैं।



फतेहवीर सिंह के इंतजार में पिछले कई घंटों से डाक्टरों की टीम तैयार खड़ी हैं। इसके इलावा संगरूर, लुधियाना और चंडीगढ़ के अस्पतालों को पूरी तरह तैयार रहने की हिदायतें जारी की गई हैं। आशा है कि परिवार का इकलौता चिराग़ फतेहवीर सिंह जल्द ही मौत की जंग पर फतेह हासिल करके बाहर आएगा और माता-पिता के साथ अपना जन्मदिन मनाएगा। 


 

Vatika