कोरोना विरुद्ध जंगः MLA अंगद सिंह खुद मोटरसाइकिल पर जाकर गांव में करवा रहे सैनिटाइजेशन

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 07:19 PM (IST)

नवांशहर (जोबनप्रीत): कोरोना के डर से नवांशहर हलके के नौजवान विधायक अंगद सिंह शहर और गांवों में खुद जाकर सैनिटाइजर करवा रहे हैं। अंगद सिंह द्वारा मोटरसाइकिल या स्कूटर पर आगे-आगे जाकर ट्रक की अगुवाई करके हलके के गांवों में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया। लोग भी अंगद सिंह के इस काम की प्रशंसा करते नजर आए। जब हमने अंगद सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में मैं हलके के साथ खड़ा हूं और नवांशहर के लोगों के लिए हमेशा ही मेरे यत्न जारी रहेंगे। 



उन्होंने कहा कि राणा गुरजीत सिंह द्वारा उनको यह ट्रक भेजा गया था। मेरा ट्रक के साथ-साथ जाने का मुख्य कारण यह था कि मुझे लोगों के बीच जाकर उत्साह मिलेगा। उन्होंने कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हर एक उन मुलाजिमों और कर्मचारियों की धन्यवाद किया, जिन्होंने इस लड़ाई में अपना अहम योगदान दिया और जनता को सुरक्षित रखा। 



इस मौके पर उन्होंने जनता से अपील की कि जिला प्रशासन, डॉक्टर, स्वास्थ्य विभाग से संबंधित कर्मचारी, सफाई सेवक और अलग-अलग समाज सेवी संस्थाएं, जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना इस महामारी के खिलाफ दिन-रात मेहनत की, उनकी सेवाओं को देखते हुए हमारा भी फर्ज बनता है कि सेहत संबंधी हदायतों की पालना करें और आने वाले समय को भी मुख्य पर रखते हुए इन नियमों को भी अपनी जिंदगी में लागू करें। इस मौके पर उन्होंने राणा गुरजीत सिंह के कामों की प्रशंसा करते हुए उनका धन्यवाद किया। 


 

Mohit