MLA रमिंदर आवला ने 2 साल का वेतन मुख्यमंत्री राहत फंड में देने की घोषणा की

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 06:20 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): कोरोना वायरस के चलते अस्पतालों में बेहतर सेहत सेवाएं दिलाने के उद्देश्य से दानी सज्जनों द्वारा मुख्यमंत्री राहत फंड में दान राशियां भेजी जा रही है, वहीं जलालाबाद हलके के विधायक रमिंदर आवला इस राहत फंड में विशेष प्रयास करते हुए और विधायकों के लिए मिसाल पेश करते हुए अपने 2 साल का वेतन व जिला फाजिल्का को 4 वैंटीलेटर दिलाने की बात कही है। ऐसा हिंदुस्तान में किसी विधायक द्वारा उठाया गया पहला कदम है जहां विधायक ने दिल खोलकर दान देने की पेश की है। 

यह जानकारी विधायक रमिंदर आवला द्वारा बुधवार को मीडिया से बातचीत करते दी गई। विधायक ने कहा कि वह अपनी दो साल की विधायक की वेतन मुख्यमंत्री राहत फंड में देने का ऐलान करते है व साथ ही सिविल अस्पताल जलालाबाद व फाजिल्का को 2-2 वैंटीलेटर जल्द ही मुहैया करवाएंगे ताकि भयानक कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अस्पतालों में प्रबंध हो सके। इसके अतिरिक्त बेसहारा जिन लोगों के पास रोटी का प्रबंध नहीं है उन तक यूथ कांग्रेस के वर्कर एक गाड़ी में राशन व भोजन लेकर जाएंगे। इसका प्रबंध भी किया गया है। जिसके अतिरिक्त संस्थाओं के सहयोग से शहर के लोगों को मास्क भी बांटे जा रहे है व साथ ही नगर कौंसिल द्वारा शहर को भी सैनेटाइजर किया जा रहा है जिसका निरीक्षण उन्होंने खुद किया व अधिकारियों को निर्देश दिए है कि शहर का कोई भी गली मोहल्ला सैनेटाइजर से बिना ना रहने दिया जाए। 

विधायक रमिंदर आवला ने लोगों को अपील की है कि पंजाब में मुख्यमंत्री द्वारा कर्फ्यू के उठाए कदम लोगों की जान की सुरक्षा के लिए है, क्योंकि लोग इस समय घरों में रह कर सुरक्षित रह सकते है व लोगों को प्रशासन व सरकार का सहयोग करना चाहिए, क्योंकि जान है तो जहान है जोकि कार्य की चिंता कर रहे है उन्हें अपनी अपने परिवार की चिंता करने की जरूरत है। इसके बाद विधायक रमिंदर आवला ने सिविल अस्पताल जलालाबाद का दौरा भी किया गया व अस्पताल का निरीक्षण भी किया व डॉक्टरों के पास से प्रबंधों को लेकर जानकारी ली। उधर विधायक रमिंदर आवला की इस घोषणा के बाद हलके के लोगों द्वारा चारों ओर सोशल मीडिया पर प्रशंसा की जा रही है।

Mohit