इंप्रूवमेंट ट्रस्ट दफ्तर में एमएलए ने मारा छापा, बाबुओं की लगाई क्लास, ईओ तलब

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 06:07 PM (IST)

जालंधर: पिछले कई साल से लावारिस और बैंकों से डिफाल्टर घोषित किए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में आज अचानक विधायक बावा हैनरी ने छापा मारा। ट्रस्ट की हालत देखकर वे बाबुओं से बेहद खफा नजर आए। यहां कोई भी क्लर्क और इंजीनियर अपनी सीट पर नहीं मिला। जिससे खफा बावा हैनरी ने फोन पर ही अफसरों औऱ कर्मचारियों की जमकर क्लास लगाई। 

इस दौरान वहां ईओ सुरिंदर कुमारी भी नहीं थी। बाबू और इंजीनियर भी अपनी सीट पर नहीं मिले। बावा हैनरी ने ट्रस्ट के प्रशासक दीपर्वा लाकड़ा से बात की। वहीं, उन्होंने फोन पर ही इंजीनियरों और बाबुओं की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर सीट पर बैठकर पब्लिक का काम नहीं करते हैं तो उन्हें सस्पैंड करवाएंगे। 

विधायक बावा हैनरी के छापेमारी और नाराजगी के बाद ट्रस्ट के प्रशासक दीपर्वा लाकड़ा ने ईओ सुरिंदर कुमार को नगर निगम हैडक्वार्टर में तलब कर लिया। आपको बता दें कि दीपर्वा लाकड़ा नगर निगम के कमिश्नर हैं, उन्हें इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के प्रशासक का कार्यभार भी मिला हुआ है। दीपर्वा लाकड़ा ने ईओ सुरिंदर कुमारी से ट्रस्ट की मौजूदा स्थितियों के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने ईओ से कहा कि जो भी बाबू और इंजीनियर दफ्तर में सीट पर नहीं बैठते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करो। 

Des raj