Accident में घायल हुआ MLA रिंकू, अज्ञात ने फोन करके कहा,- ''मोदी का जलाया था पुतला इसलिए सजा मिली''

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 09:50 AM (IST)

जालंधर (खुराना): जालंधर से चंडीगढ़ जाते गत दिवस समय कांग्रेसी विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी जबरदस्त दुर्घटना का शिकार हो गई थी, इसके चलते विधायक के गनमैन और ड्राइवर को गंभीर चोटें आई और विधायक रिंकू खुद भी चोटिल हुए। दुर्घटना में बाल-बाल बचे विधायक रिंकू ने आज जहां सारा दिन डॉक्टरों की सलाह पर घर में ही रह कर आराम किया, वहीं आज एक अज्ञात शख्स ने विधायक रिंकू को फोन करके साफ शब्दों में कहा कि तुम्हें भगवान राम ने सजा दी है क्योंकि तुमने हिंदू धर्म की बेअदबी करते हुए गत दिनों प्रधानमंत्री मोदी के पुतले को जलाया था।

1.45 मिनट की इस टेलीफोन कॉल को अज्ञात शख्स ने खुद ही रिकॉर्ड करके वायरल किया। इस रिकॉर्डिंग में अज्ञात शख्स खुद ही कह रहा है कि विधायक रिंकू ने हिंदू धर्म के त्यौहार का अपमान करके बेअदबी की और रावण के रूप में प्रधानमंत्री मोदी के पुतले को आग के हवाले किया। अज्ञात शख्स की ऐसी बातों से गुस्से में आए विधायक ने उसे साफ शब्दों में कहा कि उनकी ओर से न कोई बेअदबी हुई और न ही किसी धर्म का मजाक उड़ाया गया बल्कि कलयुग के रावण के रूप में मोदी के पुतले तो पूरी दुनिया ने फूंके। जब उस शख्स ने कहा कि भगवान राम ने तुम्हें खुद सजा दी है तो विधायक रिंकू का उसे करारा जवाब था कि ऐसे भीषण एक्सीडैंट में तो भगवान राम ने ही उसे खुद बचाया। अज्ञात शख्स ने फोन करके बार-बार विधायक रिंकू को कहा कि कांग्रेस को हिंदुओं से लिया गया यह पंगा काफी महंगा पड़ेगा। एक बार तो विधायक रिंकू ने उस शख्स को गुस्से में आकर इतना भी कहा कि वह फालतू बकवास न करे और जो कहना है सामने आकर कहे। इतना सुनते ही उस शख्स ने फोन काट दिया। 

फगवाड़ा का लग रहा है नंबर
सुशील रिंकू के करीबियों ने बताया कि विधायक को 7889290095 नंबर से अज्ञात शख्स ने फोन किया और पहले उनका हालचाल पूछा, बाद में विधायक से दूसरी टोन में बात की। इन करीबियों ने बताया कि उन्होंने इस फोन नंबर को जब ट्रेस करवाया तो यह गुरु तेग बहादुर नगर फगवाड़ा के किसी शख्स का निकाला। 
 

Vatika