University MMS कांड में Videos को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 03:40 PM (IST)

चंडीगढ़ः चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। सूत्रों अनुसार आरोपी लड़की से की गई पूछताछ में कई अहम बातें सामने आई है। बताया जा रहा है कि जब आरोपी लड़की हॉस्टल में आई तो उसके पास एक पुराना मोबाइल फ़ोन था, जिसे उसने बेच दिया। हालांकि लड़की ने पूछताछ के दौरान ये बात भी कही की उसने पुराना फोन किसे बेचा ये उसे याद नहीं है। वहीं ये बात भी सामने आई है की जो नया फ़ोन अब उसके पास था, उसमें 23 वीडियो और आरोपी सन्नी मेहता के साथ चैट मिली है। इसके अलावा पुलिस आरोपी सन्नी और रंकज के 4 मोबाइलों से जुड़े करीब 16 लोगों का मोबाइल डाटा बरामद करने में लगी हुई है। 

SIT ने आरोपी छात्रा और उसी यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से बंद कमरे में पूछताछ की, जो करीब 3.30 घंटे तक चली। पूछताछ पर आरोपी लड़की ने रोते हुए कहा कि मैंने सिर्फ अपनी वीडियो बनाई है, जो अपने प्रेमी सन्नी को भेजी थी। उसने कहा कि मुझे नहीं पता था कि सन्नी ने आगे यह वीडियो किसे भेजी थी। एस.आई.टी. ने लड़की से पूछा कि अगर उसने और लड़कियों की वीडियो नहीं बनाई तो उसने होस्टल वार्डन के सामने यह बात क्यूं कबूल की, इस बात पर आरोपी लड़की चुप रही। 

बता दें कि डी.आई.जी. रोपड़ गुरप्रीत सिंह भुल्लर का कहना है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस को लेकर  पुलिस की जांच सही ट्रैक पर चल रही है और लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि केस में सबसे अहम सबूत फोरैंसिक डाटा है, जो कि आरोपी छात्रा व उसके साथियों के मोबाइल फोन्स व अन्य डिवाइसिस से हासिल होना है। भुल्लर ने कहा कि फोरैंसिक रिपोर्ट से ही यह भी स्पष्ट हो जाएगा कि आरोपी छात्रा द्वारा कितने और किस-किस के वीडियो बनाए थे। 

Content Writer

Vatika