मोबाइल छीनने वाले गिरोह के दो मैंबर समेत तीन काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 09:09 PM (IST)

रूपनगर (विजय): एसएसपी रूपनगर के निर्देशानुसार सिटी पुलिस रूपनगर ने मोबाइल छीनने वाले गिरोह के दो मैंबरों व मोबाइल के खरीददार काबू कर लिया है। इन आरोपियों से पुलिस ने अलग-अलग मार्का के 19 मोबाइल भी बरामद किए हैं। शहर के अलग-अलग स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से मोबाइल फोन छीनने का गिरोह सक्रिय हो रखा था। 

राह चलते लोगों के मोबाइल छीन कर युवक फरार हो जाते थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया और इसकी मदद से आज आरोपी जसवीर सिंह उर्फ जस्सी पुत्र सुरेन्द्र सिंह छिंदा निवासी खरोड़ा पोजेवाल (नवांशहर), विशाल पुत्र कुलदीप कुमार निवासी गांव रैल माजरा (काठगढ़) के अलावा इन आरोपियों से मोबाइल की खरीद करने वाले रणजीत सिंह उर्फ सोढी पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी रामनगर (बलाचौर) को गिरतार किया। जिनसे पुलिस ने अलग-अलग मार्का के 19 मोबाइल बरामद कर लिए हैं। 

गिरफ्तारी के उपरांत उक्त आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार आरोपियों से कुछ और मोबाइलों का पता चलने का अनुमान है। गौरतलब है कि इन आरोपियों में जसवीर सिंह व विशाल शहर में मोबाइल छीनने की घटनाओं को अंजाम देते थे एवं यह छीने गए मोबाइल रणजीत सिंह को सस्ते रेटों पर बेचे जाते थे और रणजीत सिंह इन मोबाइलों को आगे मंहगे दामों पर बेचता था। 
 

Des raj