किसान कल्याण रैली की सफलता ने साबित किया मोदी के प्रति किसानों का प्यार : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 08:41 AM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा): मलोट में हुई किसान कल्याण रैली की सफलता साबित करती है कि अकाली-भाजपा गठबंधन के कार्यकत्र्ताओं में कितना जोश है तथा किसानों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति कितना प्यार है।

भाजपा पंजाब अध्यक्ष श्वेत मलिक ने रैली की कामयाबी के लिए किसानों व पार्टी वर्करों का धन्यवाद करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि रैली में विशाल पंडाल के खचाखच भरे होने के चलते बैठने का स्थान न होने के बावजूद पंडाल से 3 गुना किसान व कार्यकत्र्ता बाहर लगी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री का भाषण सुन रहे थे। मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के  अन्नदाता किसानों का दुख-दर्द भली-भांति समझते हैं इसलिए वह समय-समय पर किसानों के हितों के लिए बड़े व किसानों के आॢथक लाभार्थ फैसले लेते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रैली की सफलता इस बात की गवाह है कि पंजाब के किसानों का कै. अमरेंद्र सिंह वाली कांग्रेस सरकार से मोह भंग हो चुका है। साथ ही रैली से साबित हो गया है कि 2019 में लोग देश की सत्ता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के हाथ ही सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि कै. अमरेेंद्र सिंह ने किसानों का 90 करोड़ का कर्ज माफ करने के झूठे वायदे करके किसानों के साथ धोखा कर सत्ता संभाली थी। कर्ज माफ तो क्या करना था स्थिति ऐसी बनी हुई है कि किसानों को सिंचाई के लिए पानी देने का सरकार के पास प्रबंध नहीं है। सरकार के 17 महीने के कुशासन में हर वर्ग दुखी हुआ है और त्राहि-त्राहि कर रहा है। 

Vatika